1. home Hindi News
  2. state
  3. mp
  4. viral video of children paraded in innerwear inhuman punishment by bhopal police dig irshad wali says probe is on smb

हे भगवान! मामा के प्रदेश में बच्चों से पुलिस करा रही है नंगा परेड! सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा VIDEO, डीआईजी बोले- दोषियों के खिलाफ होगी कार्रवाई

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Viral Video Of Children Paraded In Innerwear In MP
Viral Video Of Children Paraded In Innerwear In MP
ANI

Viral Video Of Children Paraded In Innerwear मध्य प्रदेश के भोपाल में नाबालिगों के साथ पुलिस की अमानवीयता का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो (Viral Video) में भोपाल पुलिस के जवान नाबालिग बच्चों को बिना कपड़ों के अर्धनग्न हालत में उठक बैठक लगवाते और परेड करवाते दिख रही है. घटना रविवार की बतायी जा रही है. वीडियो के वायरल होने पर वरिष्ठ पुलिस ने इस पूरे मामले पर प्रतिक्रिया दी है.

न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, डीआईजी इरशाद वली (DIG Irshad Wali) ने इस पूरे प्रकरण पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि अगर बच्चों को बैठने के लिए मजबूर किया गया है, तो दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. डीआईजी ने कहा कि डायल 100 (Dial 100) की टीम में शामिल एक पुलिसकर्मी को लाइन हाजिर कर दिया गया है. उन्होंने कहा कि इस मामले में जांच जारी है.

दरअसल, वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोग पुलिस के काम करने के तरीकों पर सवाल खड़े कर रहे है और इसे अमानवीय भी बता रहे है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने जिन बच्चों को परेड करवाया, वे सभी तालाब में नहा रहे थे और गोताखोरों ने उन्हें पकड़ा था. इसके बाद डायल 100 के जवानों को मौके पर देखकर बच्चे भागने लगे. बाद में पुलिस के जवानों ने उन्हें पकड़ लिया और उठक-बैठक लगवाने के साथ ही उनका जुलूस भी निकाला गया. बताया जा रहा है कि प्रतिबंधित तलाब में नहाने से रोकने को लेकर सबक सिखाने के उद्देश्य से बच्चों को ऐसी सजा दी गयी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें