1. home Hindi News
  2. state
  3. mp
  4. ujjain latest news updates aavahana akhara saint acharya shekhar controversial statement against priyanka gandhi and rahul gandhi smb

राहुल-प्रियंका को लेकर आवाहन अखाड़े के संत और महामंडलेश्वर आचार्य शेयर ने दिया ये विवादित बयान, जानिए नाराजगी की क्या है वजह

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
राहुल-प्रियंका
राहुल-प्रियंका
File Photo

Ujjain Politics News आवाहन अखाड़े के संत और महामंडलेश्वर आचार्य शेखर एक बार विवादों में है. इस बार आचार्य शेखर ने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और उनकी बहन प्रियंका गांधी को लेकर विवादित बयान दिया है. आवाहन अखाड़े के संत महामंडलेश्वर आचार्य शेखर ने विवादित ने राहुल गांधी को मंदबुद्धि कहते हुए ब्राह्मी पीने की भी सलाह दी है. साथ ही उन्होंने राहुल गांधी को उज्जैन आने का न्‍योता भी दिया है.

गौर हो कि आवाहन अखाड़े के संत और महामंडलेश्वर आचार्य शेखर इससे पहले भी कई बार मुस्लिम धर्मगुरु और कांग्रेस के नेताओं पर हमला बोलने को लेकर सुर्खियों में रहे है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, स्टेशन की नाम पट्टिका पर आपत्ति के बाद गुरुवार को राहुल-प्रियंका गांधी को लेकर आपत्तिजनक टिप्‍पणी की गई है. बताया जा रहा है कि उज्जैन के चिंतामन गणेश मंदिर स्टेशन की पट्टिका पर उर्दू में नाम लिखे होने का मसला राहुल गांधी के मदरसे वाले बयान और प्रियंका गांधी के मंदिर जाने से जुड़ा है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इस बारे में जब आवाहन अखाड़े के संत और महामंडलेश्वर आचार्य शेखर से पूछा गया तो उन्होंने राहुल गांधी को मंदबुद्धि कह डाला और उज्जैन में ब्राह्मी पिलाने की सलाह भी दे दी. आचार्य शेखर भी यही नहीं रुके और प्रियंका गांधी पर भी बयान देते हुए कहा कि चुनाव में वोट के लिए दोनों बहरूपिए मंदिर जा रहे हैं. आचार्य शेखर ने प्रियंका और राहुल के मंदिर जाने पर कहा कि दोनों गर्व से कहें कि हम हिन्दू हैं. वो कहीं रुद्राक्ष की माला पहनते हैं तो कभी क्रॉस, तो कभी टोपी पहन लेते हैं. कई तरह के बहरूपिए घूम रहे हैं. कभी चिकन कुरकुरे खाकर मानसरोवर यात्रा पर जाते हैं. जनता इन बहरूपियों से सावधान रहे.

गौर हो कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आरएसएस की तुलना पाकिस्तान के मदरसों से की थी. जिसको लेकर आवाहन अखाड़े के संत नाराज चल रहे है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने गलत तुलना की है और उन्हें ज्ञान ही नहीं है. राहुल गांधी पाकिस्तान को खुश करना चाहते हैं. इसी वजह से वे ऐसी बात करते हैं. कांग्रेस को एक सुझाव देते हुए उन्होंने कहा कि पार्टी के इस मंदबुद्धि नेता को हटाओ और ब्राह्मी का सेवन कराओ. हमला जारी रखते हुए उन्होंने आगे कहा कि गर्मी की छुट्टियों में राहुल गांधी को मामा के घर या फिर उज्जैन भेज देना चाहिए, ताकि उन्हें दिमाग तेज करने वाली ब्राह्मी पिलाई जा सके.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें