1. home Hindi News
  2. state
  3. mp
  4. son in law lost his temper after not getting hot bread murdered mother in law

गर्म रोटी नहीं मिलने पर दामाद ने खोया आपा, सास की कर दी हत्या

By Agency
Updated Date
गर्म रोटी नहीं मिलने पर दामाद सास की कर दी हत्या
गर्म रोटी नहीं मिलने पर दामाद सास की कर दी हत्या
Symbolic Image, Twitter

खंडवा : गर्म रोटी बनाकर नहीं देने पर गुस्से में आकर अपनी 55 वर्षीय सास की कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या करने के आरोप में पुलिस ने 35 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया है. खंडवा जिला मुख्यालय से लगभग 70 किलोमीटर दूर ओंकारेश्वर के मंधाता पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक जगदीश पटीदार ने बताया कि यह घटना बिल्लौरा गांव के पास जंगल में सोमवार और मंगलवार के बीच की रात की घटना है. उन्होंने बताया कि आरोपी सुरेश (35) धामनोद इलाके का रहने वाला है तथा शादी के बाद से ही अपनी ससुराल में रह रहा था.

एजेंसी भाषा के मुताबिक मंधाता पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक जगदीश पटीदार ने मृतक महिला गूजर बाई के पति के हवाले से बताया कि सोमवार देर रात को सुरेश के घर वापस लौटने पर उसकी सास ने उसे खाना परोसा, क्योंकि सुरेश की पत्नी जब तक सो चुकी थी. पाटीदार ने बताया कि सुरेश ने अपनी सास से खाने में गर्म चपातियां मांगीं. उसकी सास द्वारा इससे इनकार करने पर उसे गुस्सा आ गया और विवाद बढ़ने पर उसने लाठी से सास को पीट-पीट कर मार दिया. घटना के बाद आरोपी वहां से भाग निकला.

उन्होंने बताया कि पिटाई के दौरान महिला की चीख-पुकार सुनकर महिला का पति नानूराम व अन्य परिजन गूजर बाई को बचाने के लिए आए लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. इसके बाद मंगलवार सुबह को नानूराम ने अपने दामाद के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. पाटीदार ने बताया कि आरोपी को मंगलवार देर रात को गिरफ्तार कर लिया गया तथा मामले में विस्तृत जांच की जा रही है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें