1. home Hindi News
  2. state
  3. mp
  4. neemuch video of elderly being slapped goes viral dead body found congress reaction mp news amh

नीमच में बुजुर्ग की पिटाई का वीडियो वायरल, बाद में मिला शव, दिग्विजय सिंह ने कह दी ये बात

दिग्विजय सिंह ने कहा है कि मुझे जानकारी मिली है कि भाजपा के दिनेश कुशवाह के विरुध्द धारा 302 के अंतर्गत जुर्म क़ायम किया गया है. देखते हैं गिरफ़्तारी होती है या नहीं. एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है जिसमें एक शख्‍स बुजुर्ग को पीटता नजर आ रहा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
madhya pradesh neemuch video
madhya pradesh neemuch video
twitter

मध्‍य प्रदेश के नीमच से मानवता को शर्मसार करने वाली खबर आ रही है. यहां एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है जिसमें एक शख्‍स बुजुर्ग को पीटना नजर आ रहा है. बताया जा रहा है कि बुजुर्ग का शव मिलने के बाद पुलिस ने पहचान के लिए तस्‍वीर जारी की थी. इसके बाद पुलिस ने पाया कि सोशल मीडिया पर बुजुर्ग का वीडियो वायरल है. पुलिस ने मामले में हत्या का केस दर्ज किया है. बुजुर्ग के परिवार ने दोषी पर कार्रवाई की मांग की है. बुजुर्ग को पीटने का आरोप एक भाजपा नेता पर लगा है जिसके बाद पुलिस उसकी तलाश में जुट गयी है.

मामले पर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह की प्रतिक्रिया

वीडियो को ट्वीट करते हुए कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कहा है कि मुझे जानकारी मिली है कि भाजपा के दिनेश कुशवाह के विरुध्द धारा 302 के अंतर्गत जुर्म क़ायम किया गया है. देखते हैं गिरफ़्तारी होती है या नहीं.

क्‍या है वीडियो में

बुजुर्ग की पिटाई का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है, उसमें नजर आ रहा है कि एक शख्‍स बुजुर्ग की पिटाई कर रहा है. बुजुर्ग को लगातार वह थप्‍पड़ मार रहा है. बताया जा रहा है कि बुजुर्ग से वह लगातार आधार कार्ड मांग रहा था और उसकी पिटाई कर रहा था. पिटाई के दौरान बुजुर्ग खुद को हाथों से बचाता नजर आ रहा है. बुजुर्ग बैठा है जबकि शख्‍स खड़े होकर उसकी पिटाई करता वीडियो में नजर आ रहा है.

madhya pradesh neemuch video
madhya pradesh neemuch video
twitter

बुजुर्ग मानसिक रूप से बीमार

बुजुर्ग मानसिक रूप से बीमार बताया जा रहा है. पिटाई के दौरान वह कुछ भी बोलने में समर्थ नजर नहीं आ रहा था. इसके बाद भी उसकी लगातार पिटाई की जा रही थी. परिवार ने कहा है कि उनकी दिमागी हालत ठीक नहीं थी. पिटाई करने वाले शख्‍स पर कार्रवाई की जानी चाहिए.

बुजुर्ग की पहचान

बुजुर्ग की पहचान रतलाम जिले के सरसी निवासी के रूप में किया गया है. बुजुर्ग का नाम भंवरलाल जैन बताया जा रहा है जिनकी उम्र 65 साल थी. वहीं बुजुर्ग को पीटने वाले शख्‍स की पहचान दिनेश के रूप में हुइ है जो मनासा के काछी मुहल्‍ले का रहने वाला है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार वह भाजपा के पर्व पार्षद का पति है. मामले को लेकर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है आरोपी की तलाश करने में जुट गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें