1. home Hindi News
  2. state
  3. mp
  4. national chess player kuldeep chauhan forced to sell tea not getting a chance photo viral in social media requested help of shivraj government avd

चाय बेचने के लिए मजबूर यह नेशनल खिलाड़ी, कहा, मौका नहीं मिल रहा, पेट पालना मुश्किल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
चाय बेचने के लिए मजबूर नेशनल खिलाड़ी
चाय बेचने के लिए मजबूर नेशनल खिलाड़ी
twitter
  • राष्ट्रीय शतरंज खिलाड़ी कुलदीप चौहान चाय बेचने के लिए मजबूर

  • सोशल मीडिया में तसवीर वायरल होने के बाद लोगों ने शिवराज सरकार से मदद की लगायी गुहार

देश में कई ऐसी प्रतिभाएं हैं, जो मौके की तलाश में अपनी प्रतिभा खोते जा रहे हैं. अपनी आर्थिक स्थिति को सुधारने के लिए खेल छोड़कर उन्हें सड़क किनारे चाय बेचने के लिए मजूबर होना पड़ रहा है.

ऐसा ही मामला मध्य प्रदेश से आ रहा है. न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार राष्ट्रीय शतरंज खिलाड़ी कुलदीप चौहान खेल छोड़कर आज सड़क किनारे चाय बेचने के लिए मजबूर है.

एएनआई ने कुलदीप की तसवीर शेयर की और बताया राष्ट्रीय शतरंज खिलाड़ी कुलदीप चौहान धार में पीजी कॉलेज के बाहर चाय बेचने के लिए मजबूर है. एएनआई के साथ बातचीत में राष्ट्रीय खिलाड़ी ने बताया, मुझे आगे बढ़ने का मौका नहीं मिल रहा है. घर की स्थिति अच्छी नहीं है इसलिए काम कर रहा हूं. सारा जीवन मैं खेल में नहीं निकाल सकता हूं. राष्ट्रीय शतरंज खिलाड़ी कुलदीप ने अपना जीता हुआ मेडल दिखाया और अपनी आर्थिक हालत को बताया.

राष्ट्रीय खिलाड़ी की तंगहाली का फोटो सोशल मीडिया में वायरल, लोगों ने शिवराज सरकार से मदद की लगायी गुहार

इधर राष्ट्रीय शतरंज खिलाड़ी की तसवीर सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद कई लोगों ने प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और खेल मंत्री किरण रिजिजू को टैग करते हुए ध्यान देने और मदद करने का आग्रह किया है.

Posted By - Arbind kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें