1. home Home
  2. state
  3. mp
  4. mp news seven passengers died on the spot 13 injured in a collision between a bus and container truck bhind amh

MP NEWS : मध्य प्रदेश के भिंड में बस और कंटेनर ट्रक की टक्कर, सात की मौत, 13 घायल, कई गंभीर

13 घायलों में से चार की हालत गंभीर है. घायलों को ग्वालियर रेफर कर दिया गया है. भिंड एसपी मनोज सिंह ने कहा कि घटना की जांच की जा रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Breaking News
Breaking News
Prabhat khabar

MP NEWS : मध्य प्रदेश के भिंड (विरखाड़ी गांव के पास) से सड़क दुर्घटना की खबर आ रही है. जानकारी के अनुसार यहां बस और कंटेनर ट्रक की टक्कर में सात यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 13 लोग घायल हो गए.

खबरों की मानें तो 13 घायलों में से चार की हालत गंभीर है. घायलों को ग्वालियर रेफर कर दिया गया है. भिंड एसपी मनोज सिंह ने कहा कि घटना की जांच की जा रही है.

मुख्‍यमंत्री शिवराज ने शोक व्यक्त किया

हादसे के बाद सूबे के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दुख व्यक्त किया है. मुख्यमंत्री ऑफिस ने एक ट्वीट किया जिसमें कहा गया है कि मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह ने भिंड जिले के गोहद हाईवे पर हुई सड़क दुर्घटना में 7 अमूल्य जिंदगियों के असमय निधन पर गहन शोक व्यक्त किया है. मुख्‍यमंत्री ने ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान देने और शोकाकुल परिवारों को यह आघात सहने की शक्ति देने की प्रार्थना की है.

जरूरी सहायता उपलब्ध कराने के निर्देश

मुख्यमंत्री ऑफिस ने बताया है कि मुख्‍यमंत्री शिवराज की ओर से पीड़ितों को जरूरी सहायता उपलब्ध कराने के निर्देश दिये गए हैं. सीएम ने दुर्घटना में घायल 15 नागरिकों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने क्या बताया

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कमलेश खरपुसे ने जानकारी दी कि हादसा शुक्रवार सुबह करीब आठ बजे हुआ. घटना के वक्त ग्वालियर से इटावा जा रही यात्री बस एक डंपर से टकरा गई. हादसा जिला मुख्यालय से लगभग 40 किलोमीटर दूर गोहर थाना क्षेत्र के हरगोविंदपुरा के निकट राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ. घायलों को इलाज के लिए ग्वालियर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें