1. home Home
  2. state
  3. mp
  4. mp news misbehave with young couple bhopal video gone viral burka utarwaya amh

MP News : लड़के के साथ घूम रही थी युवती, लोगों ने जबरदस्ती उतरवाया बुर्का, वीडियो वायरल

पुलिस का कहना है कि इस्लाम नगर में हुई घटना के संबंध में कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है. जबकि घटना का वीडियो वायरल होने के बाद समूह के दो लोगों के खिलाफ कार्रवाई की गई है.

By Agency
Updated Date
युवती को बुर्का हटाने के लिए मजबूर किया
युवती को बुर्का हटाने के लिए मजबूर किया
प्रतिकात्म‍क तस्वीर
  • एमपी में भीड़ ने एक युवती को बुर्का हटाने के लिए मजबूर किया

  • मामले को लेकर पुलिस का भी बयान सामने आया है

  • इस्लाम नगर में घटना हुई जिसका वीडियो भी बनाया गया

MP News : मध्य प्रदेश के भोपाल से एक ऐसी खबर आई जिसकी चर्चा पूरे देश में हो रही है. दरअसल यहां लोगों के एक समूह द्वारा एक युवती को बुर्का हटाने के लिए मजबूर किया गया क्योंकि लोगों को संदेह था कि वह एक हिंदू व्यक्ति के स्कूटर के पीछे बैठी है.

इस संबंध में पुलिस की ओर से भी जानकारी दी गई. मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि इस्लाम नगर में हुई घटना के संबंध में कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है. जबकि घटना का वीडियो वायरल होने के बाद समूह के दो लोगों के खिलाफ भादंवि की धारा 151 के तहत निरोधक कार्रवाई की गई है.

वीडियो में, समूह का एक व्यक्ति, जो स्पष्ट रूप से वीडियो शूट कर रहा है, लड़की को यह कहते हुए सुना जाता है कि उसका कार्य उसके समुदाय को अपमानित कर रहा है, जबकि कुछ महिलाओं को उसे अपना चेहरा दिखाने के लिए मजबूर करने की कोशिश करते देखा जा सकता है.

ईंटखेड़ी पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक आरएस वर्मा ने बताया कि दोपहर में एक युवक और लड़की इस्लाम नगर पहुंचे. कुछ लोगों ने उन्हें रोका और लड़की से बुर्का हटाने और अपना चेहरा दिखाने को कहा. लोगों का मानना था कि वह आदमी हिंदू और लड़की मुस्लिम थी.

उन्होंने कहा कि युवक और लड़की के खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है लेकिन वीडियो में देखे गए दो लोगों के खिलाफ भादंवि की धारा 151 के तहत निवारक कार्रवाई की गई तथा उन्हें इस तरह की हरकत नहीं करने की चेतावनी देकर छोड़ दिया गया.

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें