1. home Hindi News
  2. state
  3. mp
  4. mp news father son kill woman kin with axe videos go viral amh

MP News: बाप-बेटे ने बीच बाजार में सरेआम भाभी को मार डाला, कुल्हाड़ी और फरसे से किया हमला, वीडियो वायरल

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मृतका का एक बेटा गंभीर रूप से घायल हुआ है और शिवपुरी जिला अस्पताल में भर्ती है.

By Agency
Updated Date
Madhya Pradesh Crime News
Madhya Pradesh Crime News
twitter

MP News : मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के भौंती कस्बे से दिल दहला देने वाली खबर आ रही है. बताया जा रहा है कि यहां चबूतरा बनाने के मामूली विवाद में 48 वर्षीय एक व्यक्ति ने अपने पुत्र के साथ मिलकर कथित रूप से कुल्हाड़ी एवं फरसे से वार कर बीच बाजार में सरेआम अपनी भाभी की हत्या कर दी. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. घटना में मृतक के दो बेटे घायल हो गये हैं.

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मृतका का एक बेटा गंभीर रूप से घायल हुआ है और शिवपुरी जिला अस्पताल में भर्ती है. भौंती पुलिस थाना प्रभारी संजय मिश्रा ने इस संबंध में जानकारी देते हुए कहा कि राजू भार्गव ने अपने बेटे राधाशरण (20) के साथ मिलकर अपनी विधवा भाभी मंजुलता भार्गव की कुल्हाड़ी एवं फरसे से वार कर हत्या कर दी और उसके दो बेटों विनय एवं गिर्राज को घायल कर दिया. उन्होंने कहा कि विनय की शिकायत पर राजू एवं राधाशरण के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और उन्हें गिरफ्तार करने के लिए उनकी तलाश जारी है. भौंती कस्बा शिवपुरी जिला मुख्यालय से करीब 40 किलोमीटर दूर है.

मिश्रा ने कहा कि जिले के भौंती कस्बा निवासी राजू अपनी भाभी मंजूलता के मकान के पास बैठने के लिए पत्थर का चबूतरा बनवा रहा था. इस पर मंजुलता के बेटे विनय ने राजू से कहा कि वह चबूतरा थोड़ी दूरी पर बनवा ले, नहीं तो आए दिन कहासुनी व झगड़े होंगे. उन्होंने कहा कि इसी बात पर राजू झगड़ा करने लगा. इसी बीच राजू का बेटा राधाशरण भी वहां आ गया और झगड़े में शामिल हो गया. कुछ देर में कहा-सुनी से शुरू हुआ झगड़ा इतना बढ़ गया कि राजू और राधाशरण ने कुल्हाड़ी और फरसे निकाल लाए और विनय पर हमला कर दिया.

मिश्रा ने बताया कि विनय ने तो जैसे-तैसे भाग कर अपनी जान बचाई. लेकिन तभी झगड़ा सुनकर घर के बाहर आई मंजुलता और उसके छोटे बेटे गिर्राज पर दोनों आरोपी टूट पड़े और कुल्हाड़ी और फरसे से उन पर भी हमला कर दिया. उन्होंने कहा कि हमले से बचने के लिए दोनों मां-बेटे भागने लगे, लेकिन घायल मंजुलता को भागते-भागते ठोकर लग गई और वह गिर गई. तभी आरोपी ने उस पर हमला कर दिया.

मां ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि बेटा गिर्राज गंभीर रूप से घायल है. उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने कहा कि चिकित्सकों ने बताया कि गिर्राज की रीढ़ की हड्डी और सिर के पिछले हिस्से में गहरी चोटें आई हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें