1. home Home
  2. state
  3. mp
  4. mp govt ready for legal action against bollywood actress sunny leone mtj

सनी लियोनी मुश्किल में, फिल्म ऐक्ट्रेस के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की तैयारी में मध्य प्रदेश सरकार, ये है मामला

‘मधुबन’ गाने की वजह से सनी लियोनी मुश्किल में घिर गयी हैं. मध्यप्रदेश की सरकार ने चेतावनी दी है कि तीन दिन में गाने को सोशल मीडिया से नहीं हटाया, तो सनी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सनी लियोनी मधुबन गाने के एक सीन में
सनी लियोनी मधुबन गाने के एक सीन में
Social Media

भोपाल: फिल्म इंडस्ट्री की बोल्ड एंड ब्यूटीफुल ऐक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की तैयारी चल रही है. मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) की सरकार ने अभिनेत्री को जल्द से जल्द माफी मांगने के लिए कहा है. सरकार के मंत्री ने कहा है कि अगर सनी लियोनी ने माफी नहीं मांगी, तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जायेगी.

कुछ विधर्मी लगातार हिंदू भावनाओं को आहत कर रहे हैं. राधा मां हमारी भगवान ही हैं. अलग से इस देश में राधा के मंदिर हैं. मां राधा की पूजा होती है. ये शाकिब तोशी ऐसा एकाध गीत अपने धर्म पर बना सकते हैं क्या? हमारे धर्म की आस्था एवं हमारे धर्म पर चोट जरूर पहुंचाते हैं.
नरोत्तम मिश्रा, गृह मंत्री, मध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने रविवार को अभिनेत्री को चेतावनी देते हुए कहा कि बॉलीवुड फिल्मों की ऐक्ट्रेस सनी लियोनी एवं शाकिब तोशी ने माफी मांग कर अपना विवादास्पद गाना ‘मधुबन में राधिका नाचे’ (Madhuban Me Radhika Nache) तीन दिन में सोशल मीडिया से नहीं हटाया, तो इन दोनों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जायेगी.

‘मधुबन में राधिका नाचे’ (Madhuban Me Radhika Nache) पर सनी लियोनी द्वारा अश्लील डांस किये जाने पर पूछे गये सवाल पर श्री मिश्रा ने संवाददाताओं से यहां कहा, ‘कुछ विधर्मी लगातार हिंदू भावनाओं को आहत कर रहे हैं. राधा मां हमारी भगवान ही हैं. अलग से इस देश में राधा के मंदिर हैं. मां राधा की पूजा होती है. ये शाकिब तोशी ऐसा एकाध गीत अपने धर्म पर बना सकते हैं क्या? हमारे धर्म की आस्था एवं हमारे धर्म पर चोट जरूर पहुंचाते हैं.’

मध्यप्रदेश के गृह मंत्री ने यह भी कहा कि इनका गाना ‘मधुबन में राधिका नाचे’ ऐसा ही कुत्सित प्रयास है. मैं सनी लियोनी व शाकिब तोशी को हिदायत दे रहा हूं कि समझें और संभलें. श्री मिश्रा ने बताया, ‘मैं विधि विशेषज्ञों से राय लूंगा. अगर तीन दिन में दोनों ने माफी मांगकर गाना नहीं हटाया, तो हम उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे.’

Posted By: Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें