1. home Hindi News
  2. state
  3. mp
  4. mp cm shivraj singh chouhan says night curfew lifted tonight cinema halls malls swimming pools gyms yoga centers restaurants clubs schools colleges hostels coaching classes operate with 100 percent capacity smb

मध्य प्रदेश में हटाई गईं कोरोना की सभी पाबंदियां, यहां देखें नई 'गाइडलाइन'

Madhya Pradesh Covid Restrictions मध्य प्रदेश में कोरोना काल में लगाई गईं सभी पाबंदियों को हटाने का फैसला लिया गया है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार को खुद इसकी जानकारी दी. सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कोरोना की स्थिति पर लगातार नजर बनाए हुए हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Madhya Pradesh CM Shivraj Singh Chouhan
Madhya Pradesh CM Shivraj Singh Chouhan
twitter

Madhya Pradesh Covid Restrictions मध्य प्रदेश में कोरोना काल में लगाई गईं सभी पाबंदियों को हटाने का फैसला लिया गया है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार को खुद इसकी जानकारी दी. सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कोरोना की स्थिति पर लगातार नजर बनाए हुए हैं. कोविड के दौरान जो प्रतिबंध लगाए गए थे, वे सभी प्रतिबंध आज से हटाने का फैसला किया गया है.

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मध्य प्रदेश में सभी धार्मिक, खेल-कूद, राजनीतिक, सांस्कृतिक और अन्य आयोजन पूरी क्षमता के साथ अब हो सकेंगे. उन्होंने कहा कि विवाह में सीमित संख्या का प्रावधान और नाइट कर्फ्यू आज यानि बुधवार रात से समाप्त हो रहा है. इसके साथ ही क्लब, स्विमिंग पूल, स्कूल, कॉलेज, कोचिंग सेंटर पूर्ण क्षमता के साथ संचालित हो सकेंगे, लेकिन इस दौरान कोविड नियमों का पालन करना अनिवार्य होगा.

एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि हॉस्टल में 18 साल से ऊपर के छात्रों को कोविड की दोनों डोज लगवाना अनिवार्य है. सिनेमा हॉल के कर्मचारियों को दोनों डोज और दर्शकों को कोविड की एक डोज लगवाना अनिवार्य होगा. साथ ही सभी शासकीय सेवकों को कोरोना की दोनों डोज लगवाना अनिवार्य है. उन्होंने कहा कि अब जबकि मध्य प्रदेश में कोविड नियंत्रण में है और कुल 78 सक्रिय मामलों हैं. इसी के मद्देनजर सरकार ने महामारी के दौरान लगाए गए सभी प्रतिबंधों को हटाने का फैसला किया है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें