1. home Home
  2. state
  3. mp
  4. mp cm chouhan counter attacks kamal nath for calling shivraj singh actor and narendra modi director mtj

शिवराज सिंह एक्टर और मोदी जी डायरेक्टर, कमलनाथ के बयान पर शिवराज ने किया पलटवार

शिवराज ने आगे कहा कि वो डायरेक्टर पीएम नरेंद्र मोदी थे, जिन्होंने किसानों के खाते में 6,000 रुपये भेजने का फैसला किया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Madhya Pradesh News: कमल नाथ और कांग्रेस पर शिवराज का हमला
Madhya Pradesh News: कमल नाथ और कांग्रेस पर शिवराज का हमला
Twitter (ANI)

खंडवा: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता कमल नाथ पर गुरुवार को पलटवार किया. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने यहां कहा कि कांग्रेस को यहां होने वाला विकास नहीं दिखता. कल कमल नाथ यहीं कहीं आये थे. उन्होंने कहा कि शिवराज सिंह एक्टर है और मोदी जी डायरेक्टर हैं.

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि ये एक्टर (शिवराज सिंह चौहान) पूरे निमाड़ क्षेत्र में जलापूर्ति की व्यवस्था कर रहा है. आपको अपने नेता से पूछिए कि जब आपको सरकार चलाने का मौका मिला था, तब आपने क्षेत्र के लिए कौन-कौन से काम किये. शिवराज ने आगे कहा कि वो डायरेक्टर पीएम नरेंद्र मोदी थे, जिन्होंने किसानों के खाते में 6,000 रुपये भेजने का फैसला किया.

देश के छोटे से छोटे किसानों के बैंक अकाउंट में प्रति वर्ष 6,000 रुपये भेजने का फैसला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लिया था. जब प्रधानमंत्री ने किसानों को 6,000 रुपये देने का फैसला किया, तो इस एक्टर (शिवराज सिंह चौहान) ने सोचा कि पीएम ने अपना कर्तव्य निभाया है. जनता ने मुझे भी सेवा का अवसर दिया है. मैंने उस 6,000 रुपये में 4,000 रुपये जोड़ने का फैसला किया.

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि एक्टर और डायरेक्टर ने मिल कर किसानों को प्रति वर्ष 10,000 रुपये का फायदा दिया. मैं चौथी बार राज्य का मुख्यमंत्री बना हूं और जनता की सेवा कर रहा हूं. आम लोगों की सहूलियत के लिए जो भी काम करना है, हम कर रहे हैं. किसानों की आय को डबल करने में हमारी डबल इंजन की सरकार लगी हुई है. कांग्रेस ने किसानों का बुरा हाल कर रखा था.

Posted By: Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें