1. home Hindi News
  2. state
  3. mp
  4. madhya pradesh upchunav latest news cm shivraj singh chouhan attacks on rahul gandhi and kamalnath over punjab congress crisis smb

सीएम शिवराज सिंह चौहान का राहुल गांधी पर तंज, बोले- अच्छी खासी पंजाब कांग्रेस का कर दिया कबाड़ा

MP News पंजाब कांग्रेस में जारी सियासी कलह के बीच मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रविवार को कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और पूर्व सीएम कमलनाथ पर जमकर हमला बोला है. शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कमलनाथ अपना घर देखते नहीं है. वे लोगों का सम्मान करना भी नहीं जानते है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान
मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान
फाइल

MP Politics News Updates पंजाब कांग्रेस में जारी सियासी कलह के बीच मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रविवार को कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और पूर्व सीएम कमलनाथ पर जमकर हमला बोला है. न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कमलनाथ अपना घर देखते नहीं है. वे लोगों का सम्मान करना भी नहीं जानते है.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर हमला जारी रखते हुए आगे कहा कि पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने अच्छी खासी पंजाब कांग्रेस का कबाड़ा कर दिया. उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ वाले दिल्ली में जाकर गदर मचा रहे हैं और हमें दोष दे रहे है. बता दें कि मध्य प्रदेश में उपचुनाव से पहले जोबट में बीजेपी ने कांग्रेस को जबरदस्त झटका दिया है. तीन बार विधायक रहीं सुलोचना रावत बीजेपी में शामिल हो गई हैं. इसके बाद कांग्रेस ने कहा था कि बीजेपी को बिकाऊ लोगों पर भरोसा है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सीएम शिवराज सिंह चौहान ने आज सुलोचना रावत के साथ बीजेपी कार्यालय में मीडिया से बातचीत के दौरान कमलनाथ को इस मुद्दे पर जवाब देते . शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि अपने लोगों का सम्मान करते नहीं और दोष हमें देते हैं. सीएम ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के नेता लोगों का सम्मान करना जानते नहीं, इसलिए दिल्ली से लेकर भोपाल तक कांग्रेस में एक ही हाल है.

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि राहुल बाबा कांग्रेस को उजाड़ने में लगे हैं, अच्छी खासी पंजाब की सरकार को कबाड़ा कर दिया है और दोष हमें दे रहे हैं.गौरतलब है कि उपचुनाव से पहले एमपी में दल बदलने का खेल शुरू हो गया है. सुलोचना रावत कांग्रेस की कद्दावर नेत्री रही हैं. जोबट सीट पर पहले कांग्रेस का ही कब्जा था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें