1. home Hindi News
  2. state
  3. mp
  4. madhya pradesh tribal welfare minister meena singhs bungalow led stolen shivraj singh chauhan chori amh

शिव 'राज' में चोरी ! मंत्री मीना सिंह के सरकारी बंगले से टीवी उठा ले गये चोर

By Agency
Updated Date
Shivraj Singh Chouhan
Shivraj Singh Chouhan
Shivraj Singh Chouhan,twitter wall
  • मंत्री मीना सिंह के भोपाल स्थित सरकारी बंगले से एक टेलीविजन कथित रूप से चोरी हो गया

  • टी टी नगर पुलिस थाने में बुधवार को मामला दर्ज किया गया

  • यह सरकारी एलईडी टेलीविजन था

मध्यप्रदेश की जनजातीय कार्य एवं अनुसूचित जाति कल्याण मंत्री मीना सिंह के भोपाल स्थित सरकारी बंगले से एक टेलीविजन कथित रूप से चोरी हो गया. इस संबंध में शहर के टी टी नगर पुलिस थाने में बुधवार को मामला दर्ज किया गया.

टी टी नगर पुलिस थाना प्रभारी शैलेन्द्र शर्मा ने बताया कि यह सरकारी एलईडी टेलीविजन था और इसे मंगलवार-बुधवार की मध्य रात में 74 बंगले स्थित मीना सिंह के बंगले के बैठक कक्ष से चोरी किया गया. उन्होंने बताया कि मंत्री मीना सिंह पिछले कुछ दिनों से भोपाल से बाहर हैं, इसलिए वह आजकल अपने इस बंगले में नहीं रह रही हैं.

शर्मा ने बताया कि इस बंगले में तीन-चार सुरक्षाकर्मी तैनात रहते हैं और बंगले की देखभाल करने वाला नर्मदा प्रसाद भी बंगले के पास ही रहता है. उन्होंने कहा कि नर्मदा प्रसाद की शिकायत पर पुलिस ने टेलीविजन चोरी का मामला दर्ज कर लिया है और पूछताछ जारी है. जब उनसे पूछा गया कि इस टेलीविजन की कीमत क्या होगी, तो शर्मा ने कहा कि यह सरकारी टेलीविजन है, इसलिए सरकार ही इसकी कीमत बता सकती है.

जब सवाल किया गया कि क्या चोरों की फुटेज सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई होगी, तो उन्होंने कहा कि इस बंगले में सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे हुए हैं.

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें