1. home Hindi News
  2. state
  3. mp
  4. madhya pradesh three people killed in a land dispute former sarpanch injured in ratlam

रतलाम में जमीन विवाद में तीन लोगों की हत्या, पूर्व सरपंच घायल

By Agency
Updated Date
मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में जमीन विवाद को लेकर तीन लोगों की हत्या, एक घायल
मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में जमीन विवाद को लेकर तीन लोगों की हत्या, एक घायल
प्रतीकात्मक तस्वीर

रतलाम : मध्यप्रदेश के रतलाम जिले में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में हुए संघर्ष में शुक्रवार को तीन लोगों की हत्या कर दी गयी, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हें जिला चिकित्सालय, रतलाम में भर्ती कराया गया है. गंभीर रूप से घायल व्यक्ति की पहचान पूर्व सरपंच के रूप में की गयी है. पुलिस के अनुसार ये घटना जमीन विवाद के कारण हुई है.

कुल्हाड़ी व लाठियों से हमला

पुलिस के मुताबिक घटना आदिवासी अंचल के रावटी थाना अंतर्गत ग्राम नायन का है और मरने वाले एवं घायल एक ही पक्ष के हैं. इन पर कथित रूप से नायन ग्राम के भाभर परिवार के कुछ सदस्यों ने कुल्हाड़ी एवं लाठियों से हमला किया था.

तीन की हत्या, एक घायल

रावटी थाना प्रभारी आंनद भाभोर ने बताया कि मृतकों की पहचान शंकर कटारा (20), मदन कटारा (35) एवं गुलाब सिंह कटारा (28) के रूप में हुई है. ये तीनों ग्राम नायन के रहने वाले थे. उन्होंने कहा कि इस हमले में ग्राम पंचायत नायन के पूर्व सरपंच मोहनलाल कटारा (42) गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं, जिन्हें जिला चिकित्सालय रतलाम में भर्ती कराया गया है.

जमीन विवाद में मारपीट

समाचार एजेंसी भाषा के मुताबिक रावटी थाना प्रभारी आनंद विभोर ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही रावटी थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गयी थी. कटारा परिवार का जमीन को लेकर पिछले कई दिनों से भाभर परिवार से विवाद चल रहा है. इसी विवाद के चलते यह घटना हुई. आरोपियों ने कुल्हाड़ी एवं लाठियों से हमला किया है. घटना के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गये. पुलिस उनकी तलाश कर रही है. इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें