1. home Home
  2. state
  3. mp
  4. madhya pradesh three liquor shops in mandsaur city will give a discount of 10 percent to fully vaccinated customers on the production of the vaccination certificate starting tomorrow smb

शराब खरीदने वालों के लिए खुशखबरी, एमपी के इस शहर में वैक्सीन की दोनों खुराक लेने पर मिलेगी 10 फीसदी की छूट

Covid Vaccination in Madhya Pradesh मध्य प्रदेश में शराब पीने वालों के लिए बड़ी खबर है. दरअसल, शराब के शौकीनों को अब अपनी जेबे कम ढीली करनी होगी. हालांकि, इसके लिए एक शर्त भी रखी गई है. अगर कोई भी शख्स शराब की खरीद पर छूट चाहता है, तो इसके लिए उसे वैक्सीन की दोनों खुराक लेना जरूरी किया गया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
MP News: मंदसौर में टीके की दोनों खुराक लेने पर शराब पर मिलेगी 10 फीसदी छूट
MP News: मंदसौर में टीके की दोनों खुराक लेने पर शराब पर मिलेगी 10 फीसदी छूट
सांकेतिक तस्वीर

Covid Vaccination in Madhya Pradesh मध्य प्रदेश में शराब पीने वालों के लिए बड़ी खबर है. दरअसल, शराब के शौकीनों को अब अपनी जेबे कम ढीली करनी होगी. हालांकि, इसके लिए एक शर्त भी रखी गई है. अगर कोई भी शख्स शराब की खरीद पर छूट चाहता है, तो इसके लिए उसे वैक्सीन की दोनों खुराक लेना जरूरी किया गया है. साथ ही शराब की दुकान पर वैक्सीन की दोनों खुराक का सर्टिफिकेट भी दिखाना होगा.

न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, 24 नवंबर यानि बुधवार को महा वैक्सीनेशन अभियान को सफल बनाने मंदसौर आबकारी विभाग ने कोविड टीके की दोनों डोज लगावाने वालों को शराब पर 10 फीसदी डिस्काउंट का ऑफर दिया है. बता दें कि इससे पहले खंडवा में आबकारी विभाग ने दो दिन पहले वैक्सीन के दोनों टीके नहीं लगवाने वालों को शराब नहीं देने का आदेश निकाला था, जिस पर काफी विवाद भी हुआ था.

हालांकि, अब मंदसौर में आबकारी विभाग ने वैक्सीन के दोनों डोज लगवाने वालों को शराब की दुकानों पर 10 फीसदी छूट का आदेश जारी किया है. बता दें कि 24 नवंबर को मध्य प्रदेश में महा वैक्सीनेशन अभियान है. बताया जा रहा है कि इसी के मद्देनजर जिला आबकारी अधिकारी ने यह आदेश निकाला है. दोनों डोज का सर्टिफिकेट दिखाने वालों को मंदसौर शहर के तीन शराब दुकानों पर दस फीसदी की छूट दी जाएगी. बताया यह भी जा रहा है कि इस आदेश का मकसद ज्यादा से ज्यादा लोगों को वैक्सीनेशन के लिए जागरूक करना है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें