1. home Hindi News
  2. state
  3. mp
  4. madhya pradesh samachar woman sought loan from president to buy helicopter know reason mandsaur amh

राष्ट्रपति से कर्ज लेकर हेलीकॉप्टर खरीदना चाहती है यह महिला, जानें वजह

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ramnath kovind
ramnath kovind
President of India @rashtrapatibhvn tweet thi photo
  • महिला ने राष्ट्रपति से मांगा कर्ज

  • मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले की खबर

  • राष्ट्रपति से कर्ज लेकर हेलीकॉप्टर खरीदना चाहती है महिला

मध्यप्रदेश (madhya pradesh) के मंदसौर जिले (Mandsaur) से एक ऐसी खबर आ रही है जिसे सुनकर सब चौंक गये हैं. दरअसल यहां रहने वाली एक महिला ने राष्ट्रपति को पत्र लिखा है. इस पत्र में महिला ने जो बात कही है शायद उसे जानकर आप भी विश्वास नहीं करेंगे. जी हां...महिला ने अपने खेत तक जाने के लिए हेलीकॉप्टर खरीदने के लिए राष्‍ट्रपति से कर्ज देने की गुहार लगाई है.

खबरों की मानें तो महिला के पड़ोस वाले खेत के मालिक ने उसके खेत का रास्ता ब्लॉक कर दिया जिसके बाद महिला ने राष्‍ट्रपति को पत्र लिखा. ऐसा नहीं कि महिला ने सबसे पहले राष्‍ट्रपति से ही गुहार लगाई. बताया जा रहा है कि महिला ने रास्ते के लिए कई बार अधिकारियों से मदद मांगी लेकिन उसकी समस्या का कोई समाधान नहीं निकल सका.

अधिकारियों के चक्कर लगाकर जब वह थक गई तो राष्ट्रपति को पत्र लिख दिया. ये पत्र सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसपर लगातार लोगों की प्रतिक्रिया आ रही है.

महिला ने क्या लिखा पत्र में : मंदसौर जिले की रहने वाली इस महिला ने राष्ट्रपति को पत्र लिखकर अपने खेत तक जाने के लिए हेलीकॉप्टर खरीदने के लिए कर्ज देने की गुहार लगाई है. बताया जा रहा है कि महिला के पड़ोस वाले खेत के मालिक ने उसके खेत का रास्ता ब्लॉक कर दिया है. महिला ने रास्ते के लिए कई बार अधिकारियों से मदद मांगी लेकिन उनकी बात कहीं नहीं सुनी गई. इससे परेशान होकर महिला ने राष्ट्रपति को पत्र लिख दिया.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें