1. home Home
  2. state
  3. mp
  4. madhya pradesh minister vishvas sarang says digvijaya singh wants to harm the atmosphere of the nation congress has the same goal smb

कांग्रेस ने ना तो किसानों का कर्ज माफ किया और ना ही कोई योजना बनाई: मध्य प्रदेश के मंत्री विश्वास सारंग

Madhya Pradesh Latest Politics News मध्य प्रदेश के मंत्री विश्वास सारंग ने शुक्रवार को किसानों की कर्ज माफी के मुद्दे को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा है. मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार ने जो किसान कर्ज माफी के सर्टीफिकेट दिए थे, वह एक ढकोसला था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Madhya Pradesh minister Vishvas Sarang
Madhya Pradesh minister Vishvas Sarang
twitter

Madhya Pradesh Latest Politics News मध्य प्रदेश के मंत्री विश्वास सारंग ने शुक्रवार को किसानों की कर्ज माफी के मुद्दे को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा है. मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार ने जो किसान कर्ज माफी के सर्टीफिकेट दिए थे, वह एक ढकोसला था. उन्होंने चुनौती देते हुए कहा कि एक भी किसान का 2 लाख का कर्ज माफ हुआ हो, यह कांग्रेस साबित करे. शिवराज सिंह सरकार में मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि कांग्रेस ने ना किसान का कर्ज माफ किया था और ना ही ऐसी कोई योजना बनाई.

कांग्रेस पर हमला जारी रखते हुए मध्य प्रदेश के मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि जिन लोगों ने एयरस्ट्राइक और सर्जिकल स्ट्राइक के समय सेना पर सवाल उठाए, जो हाफिज सईद और अफजल को पनाह देने की बात करते हैं, जो पाकिस्तान समर्थक बोलते हैं. उन्हें जो जिम्मेदारी दी गई है, उसकी दिशा आप समझ सकते हैं. विश्वास सारंग ने कहा कि मुझे संदेह है कि सरकार का विरोध करने के लिए कांग्रेस द्वारा पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह उन्हें जो जिम्मेदारी दी गई है, वह पाकिस्तान द्वारा दिखाया गया मार्ग है. दिग्विजय सिंह देश का माहौल खराब करना चाहते हैं और कांग्रेस का लक्ष्य भी यही है.

मध्य प्रदेश सरकार में मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि जो नकारात्मकता की राजनीति करता है, उसे नकारात्मकता का काम ही दिया जाएगी. अच्छा होता कि कांग्रेस उसे प्लान बनाने की जिम्मेदारी देती. तब हम खुश होते. विश्वास सारंग ने कहा कि दिग्विजय सिंह देश में नकरात्मकता फैलाना चाहते हैं, वह आतंकियों को बचाना चाहते हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें