1. home Hindi News
  2. state
  3. mp
  4. madhya pradesh latest news two policemen thrashed auto driver not wearing mask viral video cops suspend rkt

बिना मास्क के सड़क पर दिखा ऑटो ड्राइवर तो पुलिस वालों ने की बेरहमी से पिटाई, Video Viral होने के बाद दो कांस्टेबल सस्पेंड

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 Video Viral होने के बाद दो कांस्टेबल सस्पेंड
Video Viral होने के बाद दो कांस्टेबल सस्पेंड
फोटो - ट्वीटर

Indore Viral Video: देश में कोरोना के दूसरी लहर ने सरकार को फिर से सख्ती करने पर मजबूर कर दिया है. लोगों को मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग जैसे नियमों का पालन प्रशासन कड़ाई से करा रहा है. देश के कई राज्यों में मास्क चेंकिग अभियान भी चलाया जा रहा है. इसी बीच सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक चौंकाने वाले वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में मास्क ना पहनने पर एक ऑटो रिक्शा चालक को पुलिस बेरहमी से मारती हुई नजर आ रही है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो मध्य प्रदेश के इंदौर का है. वीडियो में इंदौर में दो पुलिस कर्मी एक 35 वर्षीय व्यक्ति को मास्क ना पहनने पर हुए बेरहमी से पिटते हुए देखा जा सकता है. इस व्यक्ति की पहचान 35 वर्षीय कृष्णा कीर के रूप में हुई है. न्यूज एंजेन्सी ANI से बात करते हुए कृष्णा कीर ने बताया कि वह अपने बिमार पिता से मिलने अस्पताल जा रहा था और मेरा मास्क गिर गया, तभी पुलिसकर्मियों ने यह देखा और मुझे पुलिस स्टेशन आने को कहा. मेरे इनकार करने पर पुलिस ने मुझे पीटना शुरू कर दिया.

वहीं एक दर्शक द्वारा शूट किए गए वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है कि पुलिस को उसे नीचे गिराते हुए, लात मार रही है, जबकि उसके बेटे को उसे जाने देने के लिए पुलिस से विनती करते हुए सुना जा सकता है. हालांकि, एक एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने कहा कि आदमी ने पहले कांस्टेबल के साथ मारपीट और दुर्व्यवहार किया गया था. मध्य प्रदेश में ऑटो ड्राइवर बिना मास्क के सड़क पर दिखा तो पुलिस वालों ने बेरहमी से पिटाई करने तथा Latest News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.

इंदौर के एसपी आशुतोष बागरी ने इस घटना पर कहा कि जब उन दो पुलिसवालों ने इस शख्स को थाने में ले जाकर मास्क पहनाने की कोशिश की, तो उसने उनके साथ मारपीट करने की कोशिश कर दी. पुलिस की छवि खराब करने के लिए उस हिस्से को वीडियो में क्रॉप किया गया है. उन पुलिस वालों ने भी गलत किया, उन्हें निलंबित कर दिया गया. पूछताछ चल रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें