1. home Hindi News
  2. state
  3. mp
  4. madhya pradesh latest news mp samachar cm shivraj chauhan warns mafias criminal hoshangabad kisan rally kisan andolan amh

शिव 'राज' में गड़बड़ की तो जमीन में गाड़ देंगे मामा! अपराधियों सुधर जाओ नहीं तो...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
shivraj chauhan warns mafias
shivraj chauhan warns mafias
pti photo

कृषि कानूनों के खिलाफ जारी किसान आंदोलन के बीच शुक्रवार को मध्य प्रदेश (एमपी) के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान होशंगाबाद में 'किसान सम्मान निधि योजना' कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे. यहां वे अलग ही अंदाज में नजर आये. मंच से अपने भाषण के दौरान उन्होंने प्रदेश के अपराधियों को चेतावनी देते हुए कहा कि माफिया कान खोलकर सुन लें, यदि जरा भी गड़बड़ करने की कोशिश की तो 10 फीट नीचे जमीन में गाड़ दिया जाएगा.

प्रदेश छोड़ कर चले जाने की चेतावनी : मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने माफिया तत्वों को प्रदेश छोड़ कर चले जाने की चेतावनी देते हुए कहा कि ऐसा नहीं करने पर उन्हें जमीन में 10 फुट नीचे गाड़ दिया जाएगा. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने माफिया तत्वों को सख्त चेतावनी देते हुए कहा कि मध्यप्रदेश छोड़ दो, नहीं तो जमीन में 10 फुट नीचे गाड़ दूंगा, कहीं पता भी नहीं चलेगा....उन्होंने कहा कि आज पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती है, जिसे हम सुशासन दिवस के रूप में मनाने का काम करते हैं. चौहान ने कहा कि हमारे लिये सुशासन का अर्थ यही है कि जनता को बिना लिये-दिये सरकारी सेवाओं एवं योजनाओं का लाभ मिले.

मोदी के जयकारे : इस कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज ने मंच से ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जयकारे लगाए. उन्होंने कहा कि तीनो कृषि कानून किसानों के हित में रखकर बनाया गया है जो जल्द लागू होगा, हमारे प्रदेश की 8 करोड़ जनता पीएम मोदी के साथ है. मुख्यमंत्री ने मंच पर बैठकर ही प्रधानमंत्री का संबोधन सुना, साथ ही प्रधानमंत्री के किसानों से हुए संवाद को भी स्क्रीन पर देखते नजर आये.

सीहोर में क्या कहा था : यदि आपको याद हो तो इससे पहले अपने गृह जिले सीहोर से बदमाशों को शिवराज ने कड़ी चेतावनी देने का काम किया था. यहां भी सख्त लहजे में सीएम शिवराज ने चेतावनी देते हुए कहा था कि अपराधियों मध्य प्रदेश छोड़ देना…. बदमाशों सावधान हो जाओ…नहीं तो मामा तुम्हे धूल में मिलाकर रख देगा…मसल देगा… यहां सीएम शिवराज ने धर्म परिवर्तन करवाने वाले लोगों पर भी हमला किया था. उन्होंने कहा कि कोई लोभ-लालच देकर धर्म परिवर्तन कराने का प्रयास करता है तो उसे भी नहीं छोड़ा जाएगा. महिला सुरक्षा को लेकर सूबे के मुख्यमंत्री ने कहा कि किसी ने बेटियों पर बुरी नजर डालने का काम किया तो मामा से बुरा कोई नहीं होगा…. इसके लिए भी कानून हम बनाने में लगे हुए हैं.

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें