1. home Hindi News
  2. state
  3. mp
  4. madhya pradesh latest news cm shivraj singh chouhan criminals act property crime against womens sehore mp badmash mama shivraj amh

‘बदमाशों मध्य प्रदेश छोड़ दो नहीं तो 'मामा' मसल देगा’, शिवराज के तेवर तल्ख

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
shivraj singh chouhan
shivraj singh chouhan
twitter

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chouhan) के तेवर तल्ख नजर आ रहे हैं. अपने गृह जिले सीहोर से बदमाशों को उन्होंने कड़ी चेतावनी देने का काम किया है. सख्त लहजे में सीएम शिवराज ने चेतावनी देते हुए कहा कि अपराधियों मध्य प्रदेश छोड़ देना…. बदमाशों सावधान हो जाओ…नहीं तो मामा तुम्हे धूल में मिलाकर रख देगा…मसल देगा….

आगे सूबे के मुख्यमंत्री ने कहा कि गरीबों का पैसा खा रहे लोग, गरीबों का धन लूट रहे बदमाश…सुन लो… आजकल मामा खतरनाक हो चुका है….कई बेईमानो की बिल्डिंग तोड़ दी….साफ कह दिया है कि गड़बड़ करने वाले अपराधियों को तबाह और बर्बाद कर दो…किसी को छोडना नहीं…

सीएम शिवराज ने धर्म परिवर्तन करवाने वाले लोगों पर भी हमला किया. उन्होंने कहा कि कोई लोभ-लालच देकर धर्म परिवर्तन कराने का प्रयास करता है तो उसे भी नहीं छोड़ा जाएगा. महिला सुरक्षा को लेकर सूबे के मुख्यमंत्री ने कहा कि किसी ने बेटियों पर बुरी नजर डालने का काम किया तो मामा से बुरा कोई नहीं होगा…. इसके लिए भी कानून हम बनाने में लगे हुए हैं.

पाइप एवं प्लेट्स एंड क्वाइल निर्माण इकाई का उद्घाटन : इधर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल से 25 किलोमीटर दूर रायसेन जिले में दीवानगंज के निकट ग्राम जमुनिया खेजड़ा में करीब 300 करोड़ की लागत से वेलस्पन समूह द्वारा स्थापित पाइप एवं प्लेट्स एंड क्वाइल निर्माण इकाई के उद्घाटन कार्यक्रम में भी रविवार को पहुंचे और वहां मौजूद लोगों को संबोधित किया.इस अवसर पर चौहान ने कहा कि प्रदेश में औद्योगिक विकास कर अधिकाधिक लोगों को रोजगार उपलब्ध करवाना राज्य सरकार की सबसे बड़ी प्राथमिकता है. उद्योगों में महिलाओं का रोजगार प्रतिशत बढ़ाएंगे. इसके लिए उद्योगपतियों से चर्चा कर नीति तैयार की जाएगी. हमारी बेटियां ऐसे संयंत्रों में कार्य करने के लिए पूरी तरह काबिल हैं.

निवेश बढ़ाने के क्षेत्र में मध्यप्रदेश भारत में अग्रणी मध्यप्रदेश : निवेश बढ़ाने के क्षेत्र में मध्यप्रदेश भारत में अग्रणी मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि यह मध्यप्रदेश के लिए गौरव का विषय है कि निवेश संवर्धन के क्षेत्र में मध्यप्रदेश भारत के अग्रणी राज्य के रूप में सामने आया है. चौहान ने इस उपलब्धि के लिए मध्यप्रदेश औद्योगिक विकास निगम तथा सभी संबंधितों को बधाई दी है तथा कहा है कि आत्मनिर्भर मध्यप्रदेश की दिशा में यह महत्वपूर्ण कदम है. एक आधिकारिक बयान में उन्होंने कहा कि 'इन्वेस्ट इंडिया' और उद्योग संवर्धन और आंतरिक व्यापार विभाग (डीपीआईआईटी) द्वारा कराए गए आईपीए सर्वे में मध्यप्रदेश औद्योगिक विकास निगम पूरे भारत में अग्रणी निवेश संवर्धन एजेंसी के रूप में सामने आयी है.

पीटीआई इनपुट के साथ

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें