1. home Hindi News
  2. state
  3. mp
  4. madhya pradesh kamal nath again asked for the death toll from corona shivraj singh chauhan said congress only knows how to set fire aml

मध्य प्रदेश : कमलनाथ ने फिर मांगा कोरोना से मौत का हिसाब, शिवराज ने कहा- केवल आग लगाना जानती है कांग्रेस

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ.
मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ.
ANI

भोपाल : मध्य प्रदेश में कांग्रेस और भाजपा का झगड़ा शांत होता नहीं दिख रहा है. कमलनाथ (Kamal Nath) ने आज फिर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) से राज्य में हुई मौतों का हिसाब मांगा है. कमलनाथ ने कहा कि मैं जब आंकड़ा मांगता हूं तो वे मुझ पर एफआईआर करते हैं. रोज कई शव श्मशान घाट पहुंच रहे हैं. इसका रिकॉर्ड उपलब्ध है, तो फिर सरकार इसको सार्वजनिक क्यों नहीं करती है. आखिर परेशानी क्या है.

बता दें कि पिछले दिनों कमलनाथ ने राज्य में कोरोना से हुई मौत का हिसाब मांगते हुए कहा था कि शिवराज सरकार मौत आंकड़े छुपा रही है. उन्होंने कहा कि कि मेरा भारत अब महान अब दुनिया में कोरोना की पहचान बन गया है. वहीं उन्होंने कोरोना के नये स्ट्रेन को भारतीय वेरिएंट भी कहा था. जिसके बाद उनपर एफआईआर दर्ज करवाया गया था.

वहीं, मुख्यमंत्री शिवराज का कहना है कि हमारी सरकार का पूरा ध्यान राज्य में कोरोना की स्थिति से निपटने में लगा है और कांग्रेस राज्य में आग लगाने का काम कर रही है. उन्होंने कहा कि हमारी कोशिश है कि इन परिस्थितियों को जल्दी से जल्दी सामान्य बना लें, लेकिन कांग्रेस झूठ बोलकर मध्य प्रदेश में आग लगाना चाहती है. यहां के लोगों को डरा रही है.

शिवराज ने कहा कि कांग्रेस के झूठ का स्तर तो देखिये. प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ अपने बयान में कह रहे हैं कि अभी मैं रामचंद्र अग्रवाल जी से मिलकर आया हूं, उन्होंने मुझे बताया कि उनकी मृत्यु नकली रेमडेसिविर से हुई है. अब मृत्यु के बाद रामचंद्र जी बता रहे हैं कि उनकी मृत्यु कैसे हुई है. इसी से कांग्रेस का स्तर का पता चलता है. कांग्रेस येनकेन प्रकारेण प्रदेश में आग लगाना चाह रही है. सरकार को बदनाम करना चाह रही है.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस से सावधान रहने की जरूरत है. ऐसी झूठी कांग्रेस से प्रदेश को बचाने की जरूरत है. शिवराज ने कल कहा था कि कमलनाथ कह रहे हैं कि मेरा भारत महान नहीं; मेरा भारत बद्नाम है. यह भारत माता की परतंत्रता की बेड़ियां तोड़ने के लिए मर मिटने वाले हजारों वीरों और करोड़ों भारतीयों का अपमान है. कमलनाथ जी, आपके इस कृत्य के लिए देश की जनता कभी माफ नहीं करेगी.

Posted By: Amlesh Nandan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें