1. home Hindi News
  2. state
  3. mp
  4. madhya pradesh indore coronavirus cases update corona blast in jewellery shop in indore twenty staff members cororna positive upl

Indore News: इंदौर के एक ज्वेलरी शॉप में कोरोना ब्लास्ट, एक साथ 20 स्टाफ निकले पॉजिटिव, दिवाली पर शॉपिंग करने वालों की खोजबीन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में एक बार फिर से कोरोना संक्रमण की रफ्तार बढ़ने लगी है.
मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में एक बार फिर से कोरोना संक्रमण की रफ्तार बढ़ने लगी है.
File

Indore News, coronavirus in Madhya pradesh, Indore Coronavirus Cases : मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में एक बार फिर से कोरोना संक्रमण की रफ्तार बढ़ने लगी है. बुधवार को ज्वेलरी शॉप के 20 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. इतनी बड़ी संख्या में पॉजिटिव मिले कर्मचारियों संपर्क में आए ग्राहकों व अन्य लोगों की सूची बनाई जा रही है. दिवाली के वक्त यहां बड़ी संख्या में ग्राहक आए थे.

एएनआई के मुताबिक, इंदोऱ सहर के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी प्रवीण जादिया ने बताया कि आभूषणों की दुकान को संक्रमणमुक्त कराया जा रहा है. साथ ही यहां से पिछले दिनों खरीदारी करने वाले ग्राहकों की खोज की जा रही है. हालांकि यह मुश्किल काम है. क्योंकि जिन लोगों ने खरीदारी नहीं कि उनका पता लगाना टेढी खीर है.

बता दें कि दिवाली के बाद शहर के ज्वेलरी शॉप ने निजी लैब में अपने 35 कर्मचारियों का कोरोना टेस्ट करवाया था, जिनमें से बुधवार को 20 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. एक साथ इतने केस आने पर इंदौर जिला प्रशासन भी सकते में आ गया है. दिवाली के मौके पर इस शोरूम से काफी लोगों ने खरीदारी की थी. उनकी भी जान को संकट है. वहीं इतनी ज्यादा संख्या में कर्मचारियों के कोरोना पॉजिटिव आने पर स्वास्थ्य विभाग ने बड़े स्तर पर टेस्टिंग का प्लान बनाया है.

अभी क्या है इंदौर की स्थिति?

इंदौर में मंगलवार रात 194 नए मरीज मिले. वहीं, 3 की मौत हुई. इस महीने की 17 तारीख तक जहां 2841 नए पॉजिटिव मरीज मिले हैं, वहीं, 37 मौतें भी हुईं हैं. एक्टिव मरीज की संख्या 2032 तक पहुंच गई है. अब तक कुल 1 लाख 46 हजार 183 रैपिड एंटीजन सैंपल लिए जा चुके हैं, जबकि अब तक 4 लाख 49 हजार हजार 919 टेस्ट किए जादे चुके हैं. अब तक संक्रमित 36055 मरीजों में से 34304 ठीक होकर हो चुके हैं. जबकि 719 की मौत हो चुकी है.

Posted By: Utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें