1. home Hindi News
  2. state
  3. mp
  4. madhya pradesh coronavirus cases latest news updates ward boy arrested for attempting molested 59 year old corona positive woman in private hospital at gwalior smb

कोरोना पॉजिटिव 59 वर्षीय महिला मरीज से अश्लील हरकत करने के आरोप में वार्ड बॉय गिरफ्तार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
महिला मरीज से अश्लील हरकत करने के आरोप में वार्ड बॉय गिरफ्तार
महिला मरीज से अश्लील हरकत करने के आरोप में वार्ड बॉय गिरफ्तार
प्रतीकात्मक तस्वीर

59 Year Old Corona Positive Women News मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक कोरोना पॉजिटिव महिला मरीज (59 वर्षीय) के साथ अस्पताल में अश्लील हरकत किए जाने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. इस मामले में आरोपी वार्ड बॉय को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामला कंपू थाना से जुड़ा है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़ित महिला के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर परिजनों द्वारा बेहतर इलाज के लिए उसे ग्वालियर के एक प्राइवेट अस्पताल में भरती कराया गया था. आरोप है कि अस्पताल में भर्ती महिला मरीज के साथ वार्ड बॉय ने ही अश्लील हरकत की. बाद में परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने इस मामले में आरोपी वार्ड बॉय को आइपीसी की धारा 376 और 354 के तहत गिरफ्तार कर लिया है.

मीडिया रिपोर्ट में पीड़िता के एक परिजन के हवाले से बताया गया है कि पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज करने में भी देरी की गयी. परिवार के एक सदस्य के मुताबिक, आरोपी वार्ड बॉय और अस्पताल के अन्य कर्मचारियों ने शिकायत करने पर उनके साथ गलत व्यवहार भी किया. आरोप यह भी लगाया गया है कि शिकायत करने के बाद पीड़िता के इलाज में भी लापरवाही बरती गयी. परिजनों का आरोप है कि कोरोना से संक्रमित होने के बाद महिला की हालत गंभीर हो गयी और उसे अस्पताल में ऑक्सीजन के सर्पोट पर रखा गया. इसी दौरान शनिवार को आरोपी वार्ड बॉय ने दो बार मरीज के साथ अश्लील हरकत करने की कोशिश की. बाद में पीड़ित के अलार्म बजाने और परिजनों को बुलाने पर आरोपी वार्ड बॉय मौके से फरार होने में कामयाब हो गया.

बाद में पीड़ित महिला के बेटे की शिकायत पर आरोपी वॉर्ड बॉय को गिरफ्तार कर लिया गया है. पूछताछ में वार्ड बॉय ने पुलिस के सामने महिला से अश्लील हरकत करने के प्रयास की बात को कबूल लिया है. फिलहाल महिला की हालात अभी गंभीर बनी हुई है और उसे ऑक्सीजन पर रखा गया है. डॉक्टरों द्वारा उसकी लगातार निगरानी की जा रही है.

Upload By Samir

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें