1. home Home
  2. state
  3. mp
  4. madhya pradesh conspiracy to kill computer baba truck hit baba car mtj

कंप्यूटर बाबा की हत्या की साजिश? बाबा की कार को ट्रक ने मारी टक्कर

बुरहानपुर (मध्य प्रदेश) में हाई-वे पर सामने से आ रहे एक ट्रक ट्रोला ने धर्मगुरु कंप्यूटर बाबा की कार को टक्कर मार दी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कम्प्यूटर बाबा ने लगाया हत्या की साजिश का आरोप
कम्प्यूटर बाबा ने लगाया हत्या की साजिश का आरोप
Social Media

इंदौर: मध्य प्रदेश की शिवराज सिंह चौहान की सरकार में कैबिनेट मंत्री का दर्जा पा चुके धर्मगुरु कंप्यूटर बाबा की हत्या की साजिश रची गयी थी? उनकी कार को एक ट्रक ने सामने से टक्कर मार दी. दुर्घटना में कंप्यूटर बाबा बाल-बाल बचे. इसके बाद उन्होंने आरोप लगाया कि उनकी हत्या की साजिश रची गयी थी.

बुरहानपुर (मध्य प्रदेश) में सोमवार को हाई-वे पर सामने से आ रहे एक ट्रक ट्रोला ने धर्मगुरु कंप्यूटर बाबा की कार को टक्कर मार दी. घटना का CCTV फुटेज सामने आ गया है. पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है. बताया गया है कि कम्प्यूटर बाबा कांग्रेस के पक्ष में प्रचार करने के लिए कहीं जा रहे थे.

इसी दौरान इच्छापुर हाई-वे पर बुरहानपुर जिला के ग्राम झिरी के करीब दोपहर करीब 12:30 बजे कम्प्यूटर बाबा के वाहन को ट्रोले ने टक्कर मार दी. कार और ट्रक की टक्कर में कार का ड्राइवर घायल हो गया. हालांकि, कम्प्यूटर बाबा को कुछ नहीं हुआ. उनकी कार के ड्राइवर को बुरहानपुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया.

ऐसे हुआ हादसा

पुलिस ने बताया कि कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री की जनसभा में शामिल होने के लिए कम्प्यूटर बाबा साधु-संतों की टोली के साथ बुरहानपुर जिला के धुलकोट गांव जा रहे थे. इसी दौरान एक ट्रक ने उनकी कार को टक्कर मार दी. इस दुर्घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है.

बताया गया है कि इंदौर इच्छापुर हाई-वे पर झिरी के पास ट्रक का एक पहिया पंक्चर हो गया. इसके बाद ट्रक असंतुलित हो गया और ड्राइवर वाहन पर नियंत्रण नहीं रख सका. अनियंत्रित ट्रक सामने से आ रही कम्प्यूटर बाबा की कार से जा टकराया. टक्कर में कार के सामने का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया.

स्थानीय लोगों ने तत्काल ड्राइवर को बुरहानपुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया. कम्प्यूटर बाबा ने कहा है कि उनकी हत्या की साजिश रची गयी थी. इसकी गहन जांच होनी चाहिए. जान-बूझकर उनकी कार को टक्कर मारा गया है. कम्प्यूटर बाबा ने कहा कि उन्हें परेशान करने की कोशिश हो रही है.

Posted By: Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें