1. home Home
  2. state
  3. mp
  4. madhya pradesh cm shivraj singh chouhan i express gratitude to all corona warriors saving lives said no need to fear corona

अस्पताल से शिवराज सिंह चौहान का संदेश: मैं बिल्कुल ठीक हूं, कोरोना योद्धाओं को नमन

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना पॉज़िटिव पाए जाने के बाद फ़िलहाल भोपाल के चिरायु अस्पताल में भर्ती हैं. अस्पताल से ही जारी एक वीडियो संदेश में उन्होंने कहा कि वो बिल्कुल ठीक हैं और प्रदेश के उन सभी कोरोना योद्धाओं को नमन करते हैं, जो अपनी जान जोख़िम में डालकर दूसरों जिंदगी बचाने में लगे हुए हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान
Twitter

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद फिलहाल भोपाल के चिरायु अस्पताल में भर्ती हैं. अस्पताल से ही जारी एक वीडियो संदेश में उन्होंने कहा कि वो बिल्कुल ठीक हैं और प्रदेश के उन सभी कोरोना योद्धाओं को नमन करते हैं, जो अपनी जान जोखिम में डालकर दूसरों जिंदगी बचाने में लगे हुए हैं.

उन्होंने कहा, "कोरोना से डरने की जरूरत नहीं है. लक्षण प्रकट होते ही अपना टेस्ट करा लें और बिना छिपाए इलाज शुरू करा दें. लेकिन कोरोना हो ही न, इसके अस्त्र हैं-मास्क और छह फ़ीट की दूरी. अगर हम इन अस्त्रों का इस्तेमाल करें तो कोरोना होगा ही नहीं. शिवराज सिंह चौहान और उनके मंत्रियों की मास्क न पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन न करने के लिए आलोचना होती रही है.

रिपोर्ट के मुताबिक, शिवराज सिंह चौहान के अस्पताल में भर्ती होने के बाद कई जरूरी टेस्ट कराए गए, जिनके नतीजे सीएम के लिए मनोबल बढ़ाने वाले आए हैं. टेस्ट के नतीजे बताते हैं कि शिवराज को कोरोना का मामूली संक्रमण है. संक्रमण ज्यादा नहीं फैला है.

वहीं, मुख्यमंत्री शिवराज की पत्नी साधना सिंह और दोनों बेटों कार्तिकेय और कुणाल सिंह चौहान का भी कोरोना टेस्ट कराया गया था. आज इनकी टेस्ट रिपोर्ट भी आ गई. शिवराज की पत्नी और बेटों की टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है. हालांकि, मुख्यमंत्री के परिजनों ने एहतियातन खुद को 14 दिन के लिए होम कोरेंटिन कर लिया है.

Posted By: Utpal kant

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें