1. home Hindi News
  2. state
  3. mp
  4. madhya pradesh cm shivraj singh chauhan attacks on congress leader rahul gandhi targeted pm narendra modi for speed of vaccination before mann ki baat smb

शिवराज सिंह का तंज : राहुल बाबा शर्म करो, वैक्सीन पीएम मोदी नहीं तो क्या आप लगवा रहे हो

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Madhya Pradesh CM Shivraj Singh Chauhan
Madhya Pradesh CM Shivraj Singh Chauhan
ANI

Shivraj Singh Chauhan Attacks On Rahul Gandhi कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने वैक्सीनेशन अभियान को लेकर एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा है. राहुल गांधी द्वारा देश में टीकाकरण की रफ्तार पर सवाल खड़ा किए जाने को लेकर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष पर जमकर निशाना साधा है. न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कटाक्ष करते हुए पूछा है कि राहुल बाबा शर्म करो. वैक्सीन प्रधानमंत्री जी नहीं, तो क्या आप लगवा रहे हो.

एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर हमला जारी रखते हुए आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश में सभी लोगों को मुफ्त में वैक्सीन लगवा रहे हैं और आप केवल भ्रम फैला रहे है. राहुल गांधी पर आरोप लगाते हुए शिवराज सिंह चौहान ने साथ ही कहा कि आपके द्वारा फैलाए जा रहे भ्रम के कारण देश में कई लोगों ने अब तक वैक्सीन की डोज नहीं लगवाई. आपने भ्रम फैलाकर उनका जीवन खतरे में डाल दिया है.

दरअसल, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने देश में वैक्सीनेशन अभियान की रफ्तार को लेकर सवाल खड़ा करते हुए एक बार फिर पीएम मोदी पर निशाना साधा है. राहुल गांधी ने ट्वीट किया, बस हर देशवासी तक वैक्सीन पहुंचा दो, फिर चाहे मन की बात भी सुना दो! ’’ अपने ट्वीट में उन्होंने टीकाकरण से जुड़ा एक वीडियो भी शेयर किया है. इस वीडियो में ग्राफ के जरिए दिखाया गया है कि देश में रोजाना औसतन तीस-चालीस लाख लोगों को वैक्सीन लगाई जा रही है. बीच में एक- दो दिन वैक्सीनेशन का आंकड़ा बढ़ता है और फिर वह नीचे आ जाता है.

Upload By Samir

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें