1. home Hindi News
  2. state
  3. mp
  4. madhya pradesh cm shivaraj singh chauhan tweet and attacks rahul gandhi foreign trip before congress 136th foundation day smb

CM शिवराज सिंह का तंज, कांग्रेस अपना 136वां स्थापना दिवस मना रही है और राहुल जी ‘नौ दो ग्यारह’ हो गये!

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
शिवराज सिंह चौहान
शिवराज सिंह चौहान
FILE PIC

Madhya Pradesh News In Hindi मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के विदेश दौरे पर तंज कसते हुए सोमवार को कहा है कि ये एक राजनीतिक दल (Congess) का दुर्भाग्य है कि जो उसके अध्यक्ष रहे हैं और जिन्हें लोग अध्यक्ष बनाने की बात करते हैं, वो कांग्रेस के स्थापना दिवस पर गायब हो जाते हैं और गायब भी देश में नहीं होते, विदेशों में जाते हैं.

गौर हो कि कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के पार्टी स्थापना दिवस के ठीक पहले छुट्टी पर जाने के बाद भारतीय जनता पार्टी (BJP) के कई नेताओं ने उन पर हमला बोल रहे हैं. इसी कड़ी में एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी सोमवार सुबह एक ट्वीट कर राहुल गांधी पर तंज कसा है. शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट करते हुए लिखा है, कांग्रेस इधर अपना 136वां स्थापना दिवस मना रही है और राहुल जी ‘9 2 11’ हो गये!!

वहीं, सीएम शिवराज सिंह चौहान के इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा कि राहुल को पार्टी से कोई लेना देना नहीं है. यूजर के इस ट्वीट पर तो मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उसका जवाब देते हुए तंज किया कि 'क्यों नहीं है? पार्टी मनाने
ही तो गये होंगे.'

गलत इरादों से धर्मांतरण हम नहीं होने देंगे : शिवराज सिंह

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, मध्य प्रदेश CM शिवराज सिंह चौहान साथ ही कहा कि धर्म स्वातंत्र्य विधेयक 2020 सहित जितने भी विधेयक थे, उसके लिए हम मंगलवार को कैबिनेट की बैठक कर रहे हैं. अध्यादेश लाकर हम इन्हें लागू करेंगे. धर्म स्वातंत्र्य विधेयक जिसे आप लव जिहाद कह रहे हैं, जो गलत इरादों से धर्मांतरण करते हैं, वो हम नहीं होने देंगे.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें