1. home Hindi News
  2. state
  3. mp
  4. madhya pradesh assembly by election congress announces names of last four candidates ksl

मध्य प्रदेश विधानसभा उपचुनाव : कांग्रेस ने अंतिम चार उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
twitter

नयी दिल्ली : मध्य प्रदेश में होनेवाले 28 विधानसभा उपचुनावों के लिए कांग्रेस ने तीसरी और अंतिम सूची मंगलवार को जारी कर दी. कांग्रेस ने अंतिम चार उम्मीदवारों के नामों की भी सूची जारी कर दी. मालूम हो कि अधिकतर सीटें कांग्रेस के विधायकों के इस्तीफा देने और पाला बदलने के कारण रिक्त हुई हैं.

जानकारी के मुताबिक, मध्य प्रदेश की 28 सीटों पर होनेवाले उपचुनाव के लिए कांग्रेस पार्टी ने आज अपने चार उम्मीदवारों की सूची जारी की है. उम्मीदवारों के नामों को कांग्रेस की अध्यक्षा सोनिया गांधी ने भी सहमति दे दी है. साथ ही मध्य प्रदेश कांग्रेस ने सभी प्रत्याशियों को जीत की बधाई दी है.

कांग्रेस पार्टी ने मुरैना, मेहगांव, मल्हारा और बदनवार सीट के लिए उम्मीदवारों के नामों का एलान किया है. मुरैना से राकेश मवई, मेहगांव से हेमंत कटारे, मल्हारा से रामसिया भारती और बदनवार से कमल पटेल को उम्मीदवार बनाया गया है.

कांग्रेस ने पहली सूची जारी करते हुए 15 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की थी. बाद में नौ और उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी की गयी थी. वहीं, मंगलवार को कांग्रेस ने तीसरी और अंतिम सूची जारी की है.

मालूम हो कि मध्य प्रदेश में विधानसभा उपचुनाव को लेकर बीजेपी ने भी 28 में से 25 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर चुकी है. बीजेपी ने जौरा, आगर मालवा और ब्यावरा सीट पर अभी तक उम्मीदवारों के नामों की घोषणा नहीं की है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें