1. home Home
  2. state
  3. mp
  4. indian air forces trainer aircraft crashes in bhind pilot injured mp news amh

MP News : एयरफोर्स का विमान हुआ क्रैश, जमीन के अंदर धंसा प्लेन

भिंड एसपी मनोज कुमार सिंह ने बताया कि भिंड में भारतीय वायुसेना का ट्रेनर विमान क्रैश हुआ है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
भारतीय वायुसेना का ट्रेनर विमान क्रैश
भारतीय वायुसेना का ट्रेनर विमान क्रैश
twitter

MP News : मध्‍य प्रदेश के भिंड से बड़ी खबर आ रही है. जानकारी के अनुसार यहां एयरफोर्स का विमान क्रैश हो गया है. बताया जा रहा है कि विमान जमीन के अंदर धंस गया. भिंड एसपी मनोज कुमार सिंह ने बताया कि भिंड में भारतीय वायुसेना का ट्रेनर विमान क्रैश हुआ है. हादसे में पायलट घायल हुआ है.

पायलट सुरक्षित

जानकारी के अनुसार एयरफोर्स का मिराज विमान दुर्घटनाग्रस्त हुआ है जिसमें चीफ पायलट अभिलाष थे. विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने के पहले ही पैराशूट से वे सुरक्षित बाहर निकल गये. विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद मनकाबाग गांव के बीहड़ क्षेत्र में गिर गया.

लोगों ने कैमरे में उतार ली तस्वीर

विमान क्रैश के बाद जोरदार धमाका हुआ जिसे सुनकर लोगों की भीड़ जमा हो गई. पायलट के सुरक्षित पैराशूट से उतरने और दुर्घटनाग्रस्त मिराज की तस्वीरें वहां मौजूद लोगों ने अपने कैमरे में उतार ली. जो वायरल हो चुकी है. घटना की सूचना पर भिंड पुलिस और एयरफोर्स के अधिकारी मौके पर पहुंचे.

कहां से विमान ने उड़ान भरी

भिंड जिले के पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि विमान जिले के मनकाबाग गांव में दुर्घटनाग्रस्त हुआ. विमान का पायलट सुरक्षित है. उन्होंने बताया कि हादसे के बाद विमान में आग लग गई. विमान ने आज सुबह ग्वालियर के महाराजपुरा वायुसेना स्टेशन से उड़ान भरी थी.

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें