1. home Hindi News
  2. state
  3. mp
  4. in chhatarpur district of madhya pradesh 6 members of the same family died due to current cm shivraj singh chouhan expressed grief ksl

मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में करंट से एक ही परिवार के 6 सदस्यों की मौत, CM शिवराज सिंह चौहान ने जताया शोक

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
शिवराज सिंह चौहान, मुख्यमंत्री, मध्य प्रदेश
शिवराज सिंह चौहान, मुख्यमंत्री, मध्य प्रदेश
ANI

भोपाल : मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में रविवार की सुबह करंट लगने से छह लोगों की मौत हो गयी. घटना को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दुख व्यक्त करते हुए शोक जताया है. बताया जाता है कि सभी मृतक एक ही परिवार के थे.

जानकारी के मुताबिक, मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के बिजावर थाना क्षेत्र के महुआ झाला गांव में रविवार की सुबह करीब आठ बजे अहिरवार परिवार के लोगों की करंट लग गयी. आनन-फानन में सभी लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने सभी लोगों को मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद गांव में कोहराम मच गया.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि टैंक से पानी निकालने के लिए बिजली की व्यवस्था की गयी थी. पानी के टैंक को साफ करने के लिए घर का सदस्य टैंक में उतरा. उसे करंट लगने पर दूसरा सदस्य भी टैंक में उतरा. ऐसे ही एक-एक कर घर के छह सदस्य उतरे और करंट की चपेट में आ गये.

घटना की सूचना मिलने पर दल-बल के साथ थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और करंट से घायल सभी सदस्यों को अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने सभी को मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद गांव में कोहराम मच गया. सभी मृतक एक ही परिवार के बताये जा रहे हैं.

घटना को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने छतरपुर जिले के ग्राम महुआ झाला में हुई दुर्घटना पर दु:ख व्यक्त किया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि ''छतरपुर के थाना बिजावर, महुआ झाला गांव में शौचालय निर्माण के लिए मिट्टी खोदने के दौरान अहिरवार समुदाय के छह लोगों की करंट लगने से निधन का दुखद समाचार मिला. ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति और परिजनों को यह गहन दुःख सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं. ॐ शांति!''

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें