1. home Hindi News
  2. state
  3. mp
  4. gwalior road accident 13 dead after a bus collided with an auto in madhya pradesh news cm shivraj singh chouhan rkt

Gwalior Road Accident: मध्य प्रदेश में भीषण सड़क हादसा, ऑटो और बस की भिड़ंत में 12 महिलाओं समेत 13 की मौत, कई घायल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Gwalior Road Accident
Gwalior Road Accident
DEMO PIC

Gwalior Road Accident: मध्यप्रदेश के ग्वालियर में मंगलवार एक भीषण सड़क हादसा हुआ है. ग्वालियर के मुरैना के पुरानी छावनी इलाके में एक ऑटो व बस की भिड़ंत हो गई. इस भीषण सड़क हादसे में 13 लोगों की मृत्यु हुई है. बताया जा रहा है कि ऑटो ओवरलोड था, क्योंकि इसमें ड्राइवर समेत 13 लोग सवार थे. बता दें कि इस हादसे में ऑटो सवार सभी 13 लोगों की मौत हो गयी है.

हादसे में 12 महिलाओं की मौत 

ग्वालियर सड़क हादसे पर जानकारी देते हुए एडिशनल एसपी ने कहा बताया कि बस ग्वालियर से मुरैना की ओर जा रही थी और ऑटो ग्वालियर के बाहरी इलाके से अंदर की ओर जा रही थी. दोनों में आमने-सामने की टक्कर हुई है. हादसे में 13 लोगों की मृत्यु हुई है। इनके शवों को मौके से अस्पताल रवाना किया गया है और आगे की कार्रवाई जारी है. हादसे में जान गंवाने ये वालों में 12 महिलाएं हैं. बताया जा रहा हैं कि ये सभी महिलाएं आंगनबाड़ी केंद्र से जुड़ी हुई थी और ये सभी ऑटो में सवार होकर अपने-अपने केन्द्रों की ओर जा रही थी.

पीएम मोदी ने जताया दुख 

वहीं इस हादसे पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी दुख जताया है. पीएम ने ट्वीट कर कहा कि मध्य प्रदेश के ग्वालियर में हुई सड़क दुर्घटना से अत्यंत दुख पहुंचा है. मृतकों के परिजनों के प्रति मैं संवेदना प्रकट करता हूं, साथ ही घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं.

वहीं इस हादसे पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शोक जताया है. सीएम शिवराज ने कहा कि ग्वालियर में बस और ऑटो में टक्कर से हुए भीषण हादसे में कई लोगों की जान गई जिससे मैं बहुत दुःखी हूं. प्रदेश सरकार की ओर से प्रत्येक मृतक के परिवार को 4 लाख और घायलों को 50 हज़ार रुपए सहायता राशि दी जायेगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें