1. home Home
  2. state
  3. mp
  4. ganja consignment being delivered via amazon busted in bhind madhya pradesh matter under ndps act says bhind sp manoj kumar singh smb

मध्य प्रदेश में अमेजन के जरिए गांजा की तस्करी, बड़ी खेप बरामद, पुलिस ने दर्ज किया मामला

Madhya Pradesh News मध्य प्रदेश के भिंड में पुलिस को आज गांजा तस्करी के खिलाफ कार्रवाई में बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने ऑनलाइन सामान बेचने वाली अमेजन (Amazon) कंपनी द्वारा सप्लाई की जा रही गांजा की खेप को पकड़ा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
एमपी न्यूज: अमेजन के माध्यम से गांजा की तस्करी का भंडाफोड़
एमपी न्यूज: अमेजन के माध्यम से गांजा की तस्करी का भंडाफोड़
फाइल

Madhya Pradesh News मध्य प्रदेश के भिंड में पुलिस को आज गांजा तस्करी के खिलाफ कार्रवाई में बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने ऑनलाइन सामान बेचने वाली अमेजन (Amazon) कंपनी द्वारा सप्लाई की जा रही गांजा की खेप को पकड़ा है. न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, अमेजन के माध्यम से डिलीवर की जा रही गांजा की बड़ी खेप बरामद की है. इसके साथ ही पुलिस ने गांजा तस्करी का भंडाफोड़ किया है.

जानकारी के मुताबिक, भिंड पुलिस ने ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन इंडिया के कार्यकारी निदेशकों के खिलाफ इस मामले में एनडीपीएस एक्ट के तहत आरोपी बनाया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है. भिंड एसपी मनोज कुमार सिंह ने उक्त जानकारी दी है. इससे पहले भी पुलिस ने इसी तरह के एक रैकट का भंडाफोड़ किया था और डिलीवरी करते हुए तस्कर को गिरफ्तार किया था.

नामी मार्केटिंग कंपनी अमेजन से गांजे की सप्लाई का खुलासा होने के बाद पुलिस हरकत में आ गयी है. इस बार पुलिस ने इस मामले में कंपनी के निदेशकों को आरोपी बनाया है. पुलिस फिलहाल पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर रही है. ताकि इस मामले में और खुलासे हो सके और इसके पीछे शामिल अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया जा सके.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें