1. home Hindi News
  2. state
  3. mp
  4. former mp cm digvijaya singh protest in front of cm shivraj singh house prt

MP News: सीएम आवास के बाहर धरने पर बैठे दिग्विजय सिंह, CM शिवराज सिंह से कर रहे हैं यह मांग

एमपी के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह आज यानी शुक्रवार को सीएम शिवराज सिंह चौहान के आवास के पास धरने पर बैठ गए. बता दें, दिग्विजय सिंह सीएम शिवराज सिंह से मिलना चाहते थे, लेकिन मुलाकात नहीं होने पर वो धरने पर बैठ गये.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
धरने पर बैठे दिग्विजय सिंह
धरने पर बैठे दिग्विजय सिंह
Twitter

एमपी के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह आज यानी शुक्रवार को सीएम शिवराज सिंह चौहान के आवास के पास धरने पर बैठ गए. बता दें, दिग्विजय सिंह सीएम शिवराज सिंह से मिलना चाहते थे, लेकिन मुलाकात नहीं होने पर वो धरने पर बैठ गये. राज्यसभा सदस्य दिग्विजय सिंह अपने समर्थकों के साथ सीएम हाउस के बाहर धरने पर बैठ गए हैं.

गौरतलब है कि इससे पहले कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के काफिले को रोकने का प्रयास किया था. हालांकि मौके पर तैनात पुलिसकर्मियों ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को ऐसा करने से रोका, लेकिन इस दौरान पुलिस और कांग्रेस कार्यकर्ताओं में झड़प भी हुई.
दरअसल, दिग्विजय सिंह सिंचाई परियोजना के डूब प्रभावित किसानों के साथ मिलकर सीएम शिवराज से मुलाकात करना मिलने हैं.

लेकिन जब सीएम शिवराज से उन्हें समय नहीं मिला, तो वे धरने पर बैठ गए. उनके साथ धरने पर कांग्रेस नेता कमलनाथ भी बैठे हैं. वहीं, धरने को देखते हुए सीएम आवास के पास सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. सीएम आवास की ओर जाने वाले सभी रास्तों पर बैरिकेडिंग कर दी गई है.

धरने पर बैठे दिग्विजय सिंह ने कहा है कि जब तक सीएम की ओर से मिलने का समय नहीं दिया जाता, वे धरने पर बैठे ही रहेंगे. मीडिया में जो खबर आ रही है उसके मुताबिक, सीएम हाउस से यह खबर मिल रही है कि सीएम शिवराज सिंह ने उनके मुलाकात के लिए 23 जनवरी का समय दिया है. लेकिन दिग्विजय सिंह लिखित में समय मांग रहे हैं.

Posted by: Pritish Sahay

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें