1. home Hindi News
  2. state
  3. mp
  4. embarrassing vehicles kept crushing the bodies of humans for two days on the state highway of madhya pradesh then ksl

शर्मनाक : मध्य प्रदेश के स्टेट हाइवे पर दो दिनों तक इनसान के शव को कुचलते रहे वाहन, फिर...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर
सोशल मीडिया

रीवा : मध्य प्रदेश के रीवा जिले से शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. घटना से स्टेट हाइवे पर होनेवाली पेट्रोलिंग पर सवाल उठने लगे हैं. रीवा में स्टेट हाइवे पर दो दिन पहले एक बुजुर्ग को किसी वाहन से कुचल दिया. दो दिनों से बुजुर्ग के शव को स्टेट हाइवे की गाड़ियां कुचलती रही, लेकिन किसी को पता नहीं चला.

स्टेट हाइवे से गुजर रहे एक व्यक्ति ने सड़क पर कपड़े पड़े होने की सूचना पुलिस को दी. जब पुलिस मौके पर पहुंच कर देखा, तब पता चला कि यह शव इनसान का है. सड़क पर सिर्फ हड्डियों के अवशेष बचे थे.

स्टेट हाइवे पर घटना जहां हुई है, वहां लाइट नहीं है. इस कारण शव किसी वाहन चालक को दिखा नहीं और उसके ऊपर से गाड़ियां गुजरती रही. लगातार वाहनों से कुचले जाने के कारण सिर्फ कपड़े, कंबल और हड्डियां ही बची रही.

पुलिस की जांच में पता चला कि सतना जिले के सोनवर्षा गांव का एक परिवार गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाने थाने पहुंचा था. परिजनों के मुताबिक, करीब 75 वर्षीय संपतलाल तीन दिन पहले अपनी बेटी से मिलने के लिए चुरहट जाने के लिए घर से निकले थे.

संपतलाल ना तो चुरहट पहुंचे और ना ही घर वापस आये. परिजनों से मिली कपड़े की पहचान के बाद पुलिस ने स्टेट हाइवे से मिले कपड़े दिखाये. इसके बाद संपतलाल के शव की शिनाख्त की जा सकी.

रीवा पुलिस ने संपतलाल के हडि्डयों को पोस्टमार्टम के लिए संजय गांधी अस्पताल भेज दिया है. संपतलाल की मौत किस वाहन के टक्कर मारने से हुई है, इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें