1. home Hindi News
  2. state
  3. mp
  4. coronavirus positive madhya pradesh cm shivraj singh video says he is washing in own cloth in hospital

कोरोना संक्रमित सीएम शिवराज चौहान अस्पताल में खुद धो रहे कपड़े, वीडियो में दी जानकारी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान
मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान
Screenshot

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना वायरस से संक्रमित हैं और भोपाल के चिरायु अस्पताल में भर्ती हैं. वो अस्पताल से वीडियो जारी कर अपने समर्थकों के साथ जुड़ रहे हैं. मंगलवार को उन्होंने अस्पताल से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कैबिनेट बैठक की. इस दौरान उन्होंने कहा कि मैं अपने कपड़े धो रहा हूं और ये मुझे अच्छा लग रहा है. कपड़े धोने से काफी फायदा हो रहा है.

उन्होंने कहा कि फिजियोथेरेपी सेशन के बाद भी मैं अपनी मुठ्ठी नहीं बांध पा रहा था, क्योंकि हाल ही में ऑपरेशन हुआ था. लेकिन अब यह पूरी तरह से ठीक है. उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि हमें हमेशा अपने छोटे-छोटे काम खुद से करते रहना चाहिए.' एएनआई द्वारा जारी वीडियो में वो अस्पताल के नीले गाउन और मास्क में नजर आ रहे हैं.

इससे पहले सीएम शिवराज ने शनिवार को एक ट्वीट कर जानकारी दी थी कि उन्हें कोविड-19 हो गया है. इसके बाद उन्हें उसी दोपहर को भोपाल के चिरायु अस्पताल में भर्ती कराया गया था. शिवराज ने रविवार को प्रधानमंत्रा द्वारा 'मन की बात' कार्यक्रम सुनने के बाद एक वीडियो जारी कर कहा था कि वो बिल्कुल ठीक हैं.

उन्होंने लोगों से कोरोना के लक्षण दिखने पर तुरंत टेस्टिंग कराने को कहा और उन्हें भरोसा दिलाया कि 'डरने की कोई जरूरत नहीं हैं.' बता दें कि सीएम के परिवार में उनकी पत्नी साधना सिंह और उनके बेटे- कार्तिकेय और कुणाल के कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट निगेटिव आई है, लेकिन एहतियातन सभी लोगों को होम कोरेंटिन में रखा गया है.

Posted By: Utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें