1. home Hindi News
  2. state
  3. mp
  4. coronavirus latest updates in madhya pradesh congress announced 1100 in home minister narottam mishra mask mp corona news

MP : गृह मंत्री को मास्क पहनाने वाले को मिलेगा 11000 का इनाम, कांग्रेस का ऑफर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
गृह मंत्री को मास्क पहनाने वाले को मिलेगा 11000 का इनाम, कांग्रेस का ऑफर
गृह मंत्री को मास्क पहनाने वाले को मिलेगा 11000 का इनाम, कांग्रेस का ऑफर
Twitter

MP News : मध्य प्रदेश में एक दिलचस्प वाकया सामने आया है. कोरोना से त्रस्त राज्य में मास्क को लेकर राजनीति शुरू हो गई है. सीएम सहित तीन मंत्री के कोरोना से संक्रमित निकलने पर विपक्षी कांग्रेस लापरवाही का आरोप लगा रही है. वहीं अब कांग्रेस ने राज्य के गृह मंत्री को लेकर इनाम की घोषणा की है.

राज्य कांग्रेस के प्रवक्ता नरेंद्र सालूजा ने एक वीडियो जारी कर घोषणा किया है कि जो भी शख्स मध्य प्रदेश के गृह मंत्री को मास्क पहना कर आएगा, उन्हें वे 11000 रुपये का इनाम देंगे. बता दें मिश्रा पर कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि वे सार्वजनिक कार्यक्रम में भी मास्क नहीं लगाते हैं और कोरोना नियमों का उल्लंघन करते हैं.

सीएम पर दर्ज करें केस- वहीं कांग्रेस खेमा अब सीएम शिवराज पर मुकदमा दर्ज कराने की मांग कर रहे हैं. राज्य के पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि गृहमंत्री को चाहिए कि सीएम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराए. सीएम सार्वजनिक तौर पर कोरोना नियमों का उल्लंघन कर चुके हैं और उनके कारण कई लोग इस घातक वायरस की चपेट में आ चुके है.

सीएम सहित तीन मंत्री संक्रमित- बता दें कि राज्य में सीएम शिवराज सिंह चौहान सहित उनके तीन मंत्री भी कोरोना से संक्रमित है. जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट और सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया कोरोना पॉजिटिव होने के बाद से अस्पताल में भर्ती हैं. वहीं पार्टी संगठन के भी कई लोग कोरोना वायरस से संक्रमित निकले हैं.

30000 से अधिक केस- राज्य में अब तक कोरोना वायरस के 30000 से अधिक केस सामने आए हैं. राज्य सरकार के अनुसार पिछले 24 घंटे में 900 से अधिक मरीज मिले हैं. वहीं राज्य में अब तक 844 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 20000 से अधिक मरीज रिकवर हो चुके हैं.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें