1. home Hindi News
  2. state
  3. mp
  4. congress leader and former cm kamal nath attack on shivraj singh govt over rising corona cases in mp smb

पूर्व सीएम कमलनाथ का शिवराज सरकार पर निशाना, बोले- मध्य प्रदेश के अस्पतालों में दवा, इंजेक्शन और ऑक्सीजन की भारी कमी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
MP Former CM Kamal Nath
MP Former CM Kamal Nath
ANI

Corona Cases In MP मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार दर्ज हो रही बढ़ोतरी को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शिवराज सिंह सरकार पर जमकर निशाना साधा है. पूर्व सीएम कमलनाथ ने गुरुवार को कहा है कि मध्य प्रदेश में कोरोना की दूसरी लहर का व्यापक प्रभाव दिखाई दे रहा है और राज्य में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे है. कमलनाथ ने आरोप लगाते हुए कहा है कि राज्य में एक भी अस्पताल ऐसा नहीं है, जहां जरूरी दवाएं, इंजेक्शन, ऑक्सीजन, एम्बुलेंस और बेड उपलब्ध हो. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह पर हमला जारी रखते हुए कमलनाथ ने आगे कहा कि सरकार की ओर से यह दावा किया जा रहा है कि प्रदेश में कोरोना के खिलाफ जंग के लिए सब कुछ पर्याप्त है.

पूर्व सीएम ने कहा कि पिछले तीन माह से राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय मीडिया कोरोना की दूसरी लहर को लेकर सतर्क थे. बावजूद कोरोना के खिलाफ जंग के लिए सरकार की ओर से कोई तैयारी नहीं की गयी है और अब कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ने लगे है. जिसको रोकने में नाकाम रही सरकार सिर्फ अपने सही होने को लेकर दावे कर रही है. कमलनाथ ने हमला जारी रखते हुए साथ ही कहा कि भाजपा लाशों पर राजनीति कर रही है. उन्हें लगता है कि वे सच्चाई को छिपाकर कोरोना के प्रभाव को रोक देंगे. लेकिन, ऐसा संभव नहीं दिख रहा है.

वहीं, मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम की ओर से लगाए गए इन आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा नेता विश्वास सारंग ने कहा कि कमलनाथ अगर कोरोना में भी राजनीति कर रहे हैं तो इससे शर्मनाक कुछ नहीं हो सकता. उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं की एक आदत हो गई है कि वे जहां भाजपा की सरकार है. वहां मुख्यमंत्री को दोष देते हैं और जहां कांग्रेस की सरकार है वहां प्रधानमंत्री को दोष देते हैं। ये दोहरापन कैसे चलेगा.

Upload By Samir

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें