1. home Home
  2. state
  3. mp
  4. big accident in mp a bus fell into river 3 people died 28 injured prt

मध्य प्रदेश में बड़ा हादसा, नदी में गिरी पूरी बस, नवजात समेत 3 लोगों की मौत, 28 घायल

नये साल के दूसरे ही दिन मध्य प्रदेश में बड़ा सड़क हादसा हुआ है. एमपी (मध्य प्रदेश, Madhya Pradesh) के अलीराजपुर जिले में रविवार सुबह एक बस के नदी में गिर गई. इस हादसे में बस में सवार एक बच्चे सहित तीन लोगों की मौत हो गई.

By Agency
Updated Date
एमपी में नदी में गिरी पूरी बस
एमपी में नदी में गिरी पूरी बस
Twitter, Symbolic Image

नये साल के दूसरे ही दिन मध्य प्रदेश में बड़ा सड़क हादसा हुआ है. एमपी (मध्य प्रदेश, Madhya Pradesh) के अलीराजपुर जिले में रविवार सुबह एक बस के नदी में गिर गई. इस हादसे में बस में सवार एक बच्चे सहित तीन लोगों की मौत हो गई. वहीं, हादसे में 28 यात्रियों को चोटें आयी हैं.

नेलखोदरा नदी में गिरी बस: यात्रियों से भरी बस एमपी के मेलखोदरा नदी में गिर गई है. पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि यह हादसा अलीराजपुर जिला मुख्यालय से करीब 15 किलोमीटर दूर गुजरात सीमा से सटे चांदपुर में हुआ. अधीक्षक ने बताया कि, निजी बस गुजरात के छोटा उदयपुर से अलीराजपुर आ रही थी, तभी बस मेलखोदरा नदी पर बने पुल से नीचे जा गिर गई.

पुलिस कर रही है जांच: इस भीषण हादसे में कैलास मैडा नाम के 48 साल के एक शख्स, उनकी पत्नी मीराबाई समेत एक साल के एक बच्चे की मौत हो गयी है. वहीं हादसे में 28 घायल लोगों को जिला चिकित्सालय अलीराजपुर में भर्ती कराया गया है. वहीं घटना के बाद चांदपुर पुलिस ने मामला दर्ज कर गहन जांच शुरू कर दी है. पुलिस अधीक्षक के साथ मौके पर पहुंचे जिलाधिकारी मनोज पुष्प ने बताया कि घायलों के उचित इलाज के आदेश चिकित्सकों को दिये गये हैं.

Posted by: Pritish sahay

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें