1. home Home
  2. state
  3. mp
  4. aryan khan drug case bjp mp pragya singh thakur attacks bollywood actor shahrukh khan mtj

Aryan Khan Drug Case: बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर का शाहरुख खान पर बड़ा हमला

साध्वी से सांसद बनीं प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा है कि शाहरुख खान और उनके जैसे अभिनेता की सच्चाई अब सामने आने लगी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Aryan Khan Drug Case: प्रज्ञा ठाकुर ने शाहरुख को पाकिस्तान समर्थक बताया
Aryan Khan Drug Case: प्रज्ञा ठाकुर ने शाहरुख को पाकिस्तान समर्थक बताया
Prabhat Khabar

Aryan Khan Drug Case: आर्यन खान ड्रग केस में बॉलीवुड के कुछ एक्टर और महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक खुलकर शाहरुख खान के बेटे के समर्थन में बोल रहे हैं. वहीं, भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान पर उनके बेटे की करतूत को लेकर बड़ा हमला किया है.

साध्वी से सांसद बनीं प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा है कि शाहरुख खान और उनके जैसे अभिनेता की सच्चाई अब सामने आने लगी है. प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने शाहरुख खान को पाकिस्तान समर्थक बताया है. कहा है कि ये लोग कमाते भारत में हैं, लेकिन पैसा पाकिस्तान में लगाते हैं. अब ऐसे लोगों की सच्चाई सामने आ रही है.

साध्वी प्रज्ञा ने शाहरुख के बेटे आर्यन खान को एक भटका हुआ युवक करार दिया. कहा कि अति महत्वाकांक्षी लोग गुमराह हो जाते हैं और रास्ते से भटक जाते हैं. जिनके पास बहुत पैसा होता है, उनके बच्चे धरातल पर नहीं रहते. जब वे जमीनी सच्चाई से अवगत नहीं होते, तो भटक जाते हैं और उन्हें नशा का सहारा लेना पड़ता है.

आर्यन खान की ड्रग्स केस में गिरफ्तारी के मुद्दे पर साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा कि धनवान लोग जब अच्छे कार्यों में अपना धन खर्च नहीं करते, तो उनकी संतान इसी तरह से पैसे की बर्बादी करती है. उनके बच्चों का कोई लक्ष्य नहीं होता. इसलिए राह से भटक जाते हैं. ऐसा रास्ता चुन लेते हैं, जो उन्हें तो अंधेरे की ओर धकेल ही देता है, उनके माता-पिता को भी बदनाम कर देता है. समाज में उनका सिर शर्म से झुक जाता है.

बॉलीवुड एक्टर पर हमला बोलते हुए प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा कि इन लोगों ने कभी भारत की मदद नहीं की. भारत ने इन्हें इतना मान-सम्मान और पैसा दिया, लेकिन जब बात देशभक्ति दिखाने की आती है, तो ये लोग पाकिस्तान के समर्थन में बात करते हैं. ये वही लोग हैं, जो कुछ वर्ष पहले कहते थे कि उन्हें भारत में डर लगता है.

Posted By: Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें