1. home Home
  2. state
  3. mp
  4. adm slaps footwear shopkeeper in madhya pradesh video goes viral ksl

मध्य प्रदेश में फुटवियर दुकानदार को एडीएम ने मारा थप्पड़, वीडियो वायरल

मध्य प्रदेश में लॉकडाउन में दुकान खोल कर बैठे एक दुकानदार को थप्पड़ माने का वीडियो वायरल हो रहा है. घटना के संबंध में कैबिनेट मंत्री ने कहा कि अधिकारी ने उचित व्यवहार नहीं किया. जरूरत पड़ने पर कार्रवाई की जायेगी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
दुकानदार को थप्पड़ मारने की घटना के समय की तस्वीर
दुकानदार को थप्पड़ मारने की घटना के समय की तस्वीर
ANI

भोपाल : मध्य प्रदेश में लॉकडाउन में दुकान खोल कर बैठे एक दुकानदार को थप्पड़ माने का वीडियो वायरल हो रहा है. घटना के संबंध में कैबिनेट मंत्री ने कहा कि अधिकारी ने उचित व्यवहार नहीं किया. जरूरत पड़ने पर कार्रवाई की जायेगी.

मध्य प्रदेश से हैरान करनेवाला एक वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है. कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर के मद्देनजर लॉकडाउन लगाया गया है. वीडियो में लॉकडाउन के दौरान एडीएम ने कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं करने पर फुटवियर दुकानदार को थप्पड़ जड़ दिया.

घटना मध्य प्रदेश के शहाजपुर की बतायी जा रही है. दुकानदार का कहना है कि दुकान का शटर नीचे गिरा था. लेकिन, दुकान पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने दुकान का शटर उठा दिया. इसके बाद एडीएम ने दुकानदार को थप्पड़ जड़ दिया. दुकानदार ने पुलिसकर्मियों पर भी छड़ी से पीटने की बात कही है.

फुटवियर दुकानदार को थप्पड़ मारने का वीडियो वायरल होने पर मामला गरमाने लगा. मामले को तूल पकड़ता देख कर कैबिनेट मंत्री इंदर सिंह परमार ने कहा कि एडीएम ने उचित व्यवहार नहीं किया. साथ ही उन्होंने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई भी की जायेगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें