1. home Hindi News
  2. state
  3. mp
  4. a policeman of jyotiraditya scindia convoy fell on the road and injured bjp leader bandaged himself video viral aml

सिंधिया के काफिले का पुलिसकर्मी गिरकर हुआ घायल, भाजपा नेता ने खुद की मरहम पट्टी, VIDEO वायरल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
घायल पुलिसकर्मी की परहम पट्टी करते ज्योतिरादित्य सिंधिया.
घायल पुलिसकर्मी की परहम पट्टी करते ज्योतिरादित्य सिंधिया.
ANI

MP News नयी दिल्ली : भाजपा के राज्यसभा सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) शनिवार को जब मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल पहुंचे तो एक अप्रत्याशित घटना हो गयी. एयरपोर्ट से जैसे ही सिंधिया का काफिला आगे की ओर बढ़ा सुरक्षा में तैनात एक पुलिसकर्मी सड़क पर गिर पड़ा. पुलिसकर्मी जल्दबाजी के चक्कर में सड़क पर गिरकर घायल हो गया. तब सिंधिया ने काफिला रुकवाकर खुद उसकी मरहम पट्टी की.

जैसे ही सिंधिया की नजर सड़क पर गिरे पुलिसकर्मी पर पड़ी उन्होंने काफिला रुकवा दिया. पुलिसकर्मी के माथे से खून निकल रहा था. तब सिंधिया पुलिसकर्मी के पास पहुंचे और रुमाल निकालकर पुलिसकर्मी के माथे का खून साफ किया. इतना ही नहीं, फर्स्ट एड बॉक्स मंगवाकर उन्होंने अपने हाथों से पुलिसकर्मी की मरहम पट्टी की और फिर उसे अस्पताल भेजा.

पुलिसकर्मी को अस्पताल भेजने के बाद ही ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने आवास के लिए रवाना हुए. बता दें कि आज-कल सिंधिया संसद सत्र में भाग लेने के कारण दिल्ली में प्रवास कर रहे हैं. मध्य प्रदेश सरकार के एक साल पूरे होने पर वे भोपाल पहुंचे हैं. उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से भी मुख्यमंत्री आवास में मुलाकात की. मध्य प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाने में सिंधिया का महत्वपूर्ण रोल है.

बता दें कि राज्यसभा में शुक्रवार को ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कोविड-19 महामारी के दौरान रेलवे के करीब 700 कर्मचारियों की मौत होने का जिक्र करते हुए उनके परिवारों को पर्याप्त राहत मुहैया कराने की मांग की. इसके जवाब में रेल मंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि रेलवे में इस संबंध में सुस्थापित व्यवस्था है और उनका पालन किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि पात्र होने पर अनुकंपा के आधार पर परिवार के एक सदस्य को नौकरी देने का भी प्रावधान है. सिंधिया के काफिले का पुलिसकर्मी गिरकर हुआ घायल होने तथा Breaking News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.

Posted By: Amlesh Nandan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें