1. home Home
  2. state
  3. maharashtra
  4. who is that bearded man whom nawab malik accused of running a sex racket see the video vwt

कौन है वो 'दाढ़ी वाला', जिस पर नवाब मलिक ने लगाया सेक्स रैकेट चलाने का आरोप, देखें VIDEO

मुंबई ड्रग्स मामले में महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने आरोप लगाया था कि उस पार्टी में एक इंटरनेशनल ड्रग पैडलर भी था. उन्होंने कहा था कि पार्टी में दाढ़ी वाला कौन है, उस पर जांच एजेंसी गौर करे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
क्रूज पर आयोजित पार्टी में महिला मित्र के साथ डांस करता हुआ दाढ़ी वाला कासिफ खान.
क्रूज पर आयोजित पार्टी में महिला मित्र के साथ डांस करता हुआ दाढ़ी वाला कासिफ खान.
फोटो : ट्विटर.

मुंबई : महाराष्ट्र के मंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के वरिष्ठ नेता नवाब मलिक मुंबई ड्रग्स मामले में समीर वानखेड़े पर लगातार हमले कर रहे हैं. बॉम्बे हाईकोर्ट की ओर से गुरुवार को बॉलीवुड अभिनेता शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान को जमानत मिलने के बाद नवाब मलिक ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करके इस मामले में एक और बड़ा खुलासा किया है. इस बार उन्होंने उस 'दाढ़ी वाले' आदमी की पहचान बता दिया है.

मुंबई ड्रग्स मामले में महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने आरोप लगाया था कि उस पार्टी में एक इंटरनेशनल ड्रग पैडलर भी था. उन्होंने कहा था कि पार्टी में दाढ़ी वाला कौन है, उस पर जांच एजेंसी गौर करे. 'दाढ़ी वाले' का समीर वानखेड़े से कुछ संबंध है. शुक्रवार को आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में नवाब मलिक ने उस दाढ़ी वाले शख्स की पहचान बता दी है.

दाढ़ी वाले का नाम है कासिफ खान

नवाब मलिक ने अपने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उस दाढ़ी वाले के नाम का खुलासा करते हुए कहा कि उस दिन की पार्टी 'दाढ़ी वाले' का नाम कासिफ खान है, जो सैक्स रैकेट चलाता है. वह फैशन टीवी इंडिया का एमडी है. उन्होंने कहा कि कासिफ खान पर देश में कई मामले दर्ज हैं. कासिफ खान समीर वानखेड़े का करीबी है, इसलिए उस पर कोई कार्रवाई नहीं की गई.

मलिक ने ट्विटर पर जारी किया कासिफ का वीडियो

इतना ही नहीं, अपने बयानों के पक्ष में नवाब मलिक ने शुक्रवार को नवाब मलिक ने दाढ़ी वाले कासिफ खान का एक वीडियो भी जारी किया है. इस वीडियो में वह एक युवती के साथ अश्लील हरकत करते हुए नाचता दिखाई दे रहा है. इस ट्वीट में नवाब मलिक ने लिखा है, 'क्रूजशिप पर नाच रहा है कासिफ खान.'

नवाब मलिक ने कासिफ पर लगाया सेक्स रैकेट चलाने का आरोप

नवाब मलिक ने कासिफ खान पर सेक्स रैकेट चलाने का आरोप भी लगाया है. उन्होंने कहा कि कासिफ खान ने ही कॉर्डेलिया क्रूज पर ड्रग्स पार्टी का आयोजन किया था. इस पार्टी में वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ पहुंचे थे. कासिफ की प्रेमिका रुक्मिणी हुड्डा के बंदूक के साथ कुछ फोटो भी हैं. काशिफ को कई बार फैशन शोज में देखा जा चुका है.

तिहाड़ जेल में कैद था कासिफ

इतना ही नहीं, नवाब मलिक ने यह आरोप भी लगाया है कि कासिफ खान कभी तिहाड़ जेल में भी कैद था. कासिफ खान उस वक्त चर्चा में रहे, जब वह भोपाल में एफ सैलून का उद्धाटन करने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने भोपाल के लोगों की जमकर तारीफ की थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें