1. home Hindi News
  2. state
  3. maharashtra
  4. viral video 2020 youths perform dangerous stunts in speeding car in mumbai police teaches perfect lesson abk

युवकों की चलती कार में मस्ती, नशे में स्टंट का VIDEO वायरल, मुंबई पुलिस की तुरंत कार्रवाई

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
लड़कों की चलती कार में मस्ती, नशे में स्टंट का वीडियो वायरल
लड़कों की चलती कार में मस्ती, नशे में स्टंट का वीडियो वायरल
सोशल मीडिया

Mumbai Viral Video: मुंबई को सपनों की नगरी कहा जाता है. इसी सपनों की नगरी से कई वीडियो सामने आते हैं, जिससे सोशल मीडिया पर हंगामा मच जाता है. अब, मुंबई का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें कुछ लड़के शराब के नशे में चलती कार की खिड़की से बाहर निकलकर खतरनाक स्टंट करते दिख रहे हैं. युवकों के हुड़दंग पर सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर खूब हंगामा होने लगा है. खतरनाक स्टंट के वीडियो के वायरल होने के बाद मुंबई पुलिस ने तीनों युवकों को गिरफ्तार करके मामला दर्ज किया है.

IPS दीपांशु काबरा ने जताई नाराजगी

वायरल वीडियो 2 दिसंबर की रात की बताई जाती है. इसे आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने ट्विटर पर शेयर करते हुए खास हिदायत लिखी. वीडियो के साथ आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने ट्वीट में लिखा जितने पतित संस्कार, उतने घटिया लोक-व्यवहार. सड़क पर हुड़दंग मचाते इन युवकों पर मुंबई पुलिस ने कार्रवाई की है. ऐसे अमर्यादित लोग हर शहर में दिख जाते हैं. आपको ड्रिंक (लिमिट में) लेने, मौज मस्ती करने का अधिकार है. लेकिन सड़क सुरक्षा का पालन और सभ्य आचरण आपका कर्त्तव्य है.

देश के अभिभावकों को खास हिदायत  

एक दूसरे ट्वीट में आईपीएस दीपांशु काबरा ने देश के सभी अभिभावकों को बड़ी शिक्षा भी दी है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा अभिभावक भी इस पर ध्यान दें. बच्चों को ऐसे संस्कार दें कि सार्वजनिक व निजी जीवन में उनके आचरण से ना किसी दूसरे को तकलीफ हो और ना ही किसी की सुरक्षा को खतरा हो. बेहतर संस्कारों से इस प्रकार के छोटे-मोटे अपराध समाप्त हो सकते हैं. बड़े हादसे भी टल सकते हैं.

पुलिस ने तीनों युवकों पर की कार्रवाई 

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है नशे में धुत्त दो युवक कार पर कितने खतरनाक स्टंट कर रहे हैं. शराब के नशे में दो युवक खुद के साथ ही दूसरों की जिंदगी भी खतरे में डाल रहे हैं. सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की. पुलिस ने तीनों युवकों को गिरफ्तार करके मामला दर्ज किया है. मुंबई पुलिस लगातार सोशल मीडिया को जरिए युवाओं से सड़क पर खतरनाक स्टंट नहीं करने की अपील करती रहती है. पुलिस की हिदायत के बावजूद कई युवक पुलिस की हिदायत नजरंदाज करते हैं.

Posted : Abhishek.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें