1. home Hindi News
  2. state
  3. maharashtra
  4. sushant singh rajput case bombay highcourt gives relief to sushant singh rajput sister mitus ingh but trouble increase for priyanka singh upl

Sushant Singh Rajput Case: सुशांत केस में बंबई हाइकोर्ट से एक बहन को राहत, दूसरी की बढ़ीं मुश्किलें

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सुशांत केस में बंबई हाइकोर्ट से एक बहन को राहत, दूसरी की बढ़ीं मुश्किलें
सुशांत केस में बंबई हाइकोर्ट से एक बहन को राहत, दूसरी की बढ़ीं मुश्किलें
FIle

Sushant Singh Rajput Case: बंबई हाइकोर्ट (Bombay Highcourt) ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput ) की मेडिकल पर्ची में कथित फर्जीवाड़ा करने को लेकर उनकी बहन प्रियंका सिंह के खिलाफ दर्ज प्राथमिकी को खारिज करने से सोमवार को इन्कार कर दिया. वहीं, कोर्ट से दूसरी बहन को राहत मिली है.

जस्टिस एसएस शिंदे और जस्टिस एमएस कार्णिक के पीठ ने मीतू सिंह के विरुद्ध दर्ज प्राथमिकी खारिज कर दी. अदालत ने कहा कि प्रियंका सिंह के खिलाफ प्रथमदृष्टया सबूत है, लेकिन मीतू सिंह के खिलाफ मामला नहीं टिकता है. पीठ ने कहा कि उसका फैसला प्राथमिकी की जांच करने और अपने हिसाब से उपयुक्त रिपोर्ट जमा करने में जांच एजेंसी के लिए कोई रुकावट नहीं बनेगा.

Sushant singh: क्या है मामला

दोनों ही बहनों ने सुशांत सिंह राजपूत के अवसाद संबंधी मुद्दों के सिलसिले में उनके लिए मेडिकल पर्ची में कथित फर्जीवाड़ा करने को लेकर दर्ज प्राथमिकी को खारिज करने की मांग करते हुए हाइकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था. बांद्रा पुलिस ने पिछले साल सात सितंबर को प्रियंका सिंह, मीतू सिंह और दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल के डॉक्टर तरुण कुमार के विरुद्ध सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज की थी.

शिकायत के अनुसार, सुशांत की दोनों बहनों (मीतू और प्रियंका) और डॉक्टर ने उनके लिए (राजपूत) फर्जी पर्ची तैयार की थी. रिया ने शिकायत में कहा था कि डॉ तरुण कुमार ने सुशांत की जांच किये बिना सिर्फ प्रियंका के कहने डिप्रेशन की दवाएं लिख दी थीं. यह कानून के खिलाफ है. रिया ने कहा कि प्रीस्क्रिप्शन दिल्ली की ओपीडी का है, जबकि सुशांत उस दिन मुंबई में मौजूद थे.

रिया ने अपनी शिकायत में यह भी कहा था कि आठ जून, 2020 की सुबह जब वह सुशांत के घर में थीं, तब सुशांत लगातार किसी से फोन पर चैट कर रहे थे. जब उन्होंने इस बारे में सुशांत से पूछा, तो उन्होंने अपनी बहन से फोन पर हो रही चैट दिखायी. उनकी बहन प्रियंका दिल्ली में बैठे-बैठे अपनी तरफ से सुशांत को साइकोट्रोपिक ड्रग लेने की सलाह दे रही थीं. बता दें कि सुशांत (34) पिछले साल 14 जून को मुंबई के उपनगरीय क्षेत्र बांद्रा में अपने घर में मृत पाये गये थे.

Posted By: Utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें