1. home Hindi News
  2. state
  3. maharashtra
  4. police commissioner of mumbai shares video of navneet rana and ravi rana said do we say anything more mtj

नवनीत राणा और उनके पति का वीडियो शेयर कर राजनीति में फंस गये मुंबई के पुलिस कमिश्नर!

महाराष्ट्र सरकार की ओर से अभी लोकसभा सचिवालय को जवाब नहीं भेजा गया है, लेकिन मुंबई के पुलिस कमिश्नर (Police Commissioner of Mumbai) ने मंगलवार (26 अप्रैल 2022) को एक वीडियो फुटेज जारी करके सांसद नवनीत राणा के आरोपों को खारिज करने की कोशिश की.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मुंबई के पुलिस कमिश्नर संजय पांडेय
मुंबई के पुलिस कमिश्नर संजय पांडेय
Twitter

मुंबई: हनुमान चालीसा विवाद (Hanuman Chalisa Row) के बाद गिरफ्तार की गयी अमरावती की सांसद नवनीत राणा और उनके विधायक पति रवि राणा का थाना में चाय-कॉफी पीते वीडियो जारी करके मुंबई के पुलिस कमिश्नर संजय पांडेय (Sanjay Pandey, Police Commissioner of Mumbai) राजनीति में फंस गये हैं! ये सवाल सोशल मीडिया पर पूछे जा रहे हैं, क्योंकि सांसद नवनीत राणा (Navneet Rana) ने आरोप लगाया था कि उन्हें जेल में पानी तक नहीं दिया गया. बाथरूम का इस्तेमाल करने की अनुमति नहीं दी गयी.

लोकसभा सचिवालय ने महाराष्ट्र सरकार से मांगा जवाब

नवनीत राणा (Navneet Rana, MP, Amaravati) की इस चिट्ठी को लोकसभा सचिवालय (Lok Sabha Secretariat) ने गंभीरता से लिया और महाराष्ट्र (Maharashtra) सरकार से 24 घंटे के भीतर इस पर जवाब मांगा. महाराष्ट्र सरकार की ओर से अभी लोकसभा सचिवालय को जवाब नहीं भेजा गया है, लेकिन मुंबई के पुलिस कमिश्नर (Police Commissioner of Mumbai) ने मंगलवार (26 अप्रैल 2022) को एक वीडियो फुटेज जारी करके सांसद नवनीत राणा के आरोपों को खारिज करने की कोशिश की. संजय पांडेय ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, Do we say anything more. (क्या हमें कुछ और कहने की जरूरत है.)

पुलिस कमिश्नर ने शेयर किया वीडियो

मुंबई के पुलिस कमिश्नर ने जो वीडियो शेयर किया है, वह खार पुलिस स्टेशन का है. पुलिस स्टेशन में सांसद नवनीत राणा और उनके पति रवि राणा के द्वारा पुलिस पर अमानवीय व्यवहार करने का आरोप लगाये जाने के बाद मुंबई के पुलिस आयुक्त संजय पांडेय ने सांसद नवनीत राणा और उनके पति का एक वीडियो साझा किया है. इस वीडियो में दिख रहा है कि राणा दंपती खार थाना में चाय का आनंद ले रहे हैं. इस वीडियो के जरिये पुलिस पर लगे आरोपों को खारिज करने की कोशिश के लिए पुलिस कमिश्नर को सोशल मीडिया पर आड़े हाथ लिया गया.

यूजर्स ने पुलिस कमिश्नर को किया ट्रोल

यूजर्स ने कहा कि मुंबई के पुलिस कमिश्नर राजनीति का शिकार हो गये हैं. नवनीत राणा ने आरोप लगाया है कि जेल में उनके साथ अमानवीय व्यवहार हुआ. पुलिस कमिश्नर ने खार थाना का वीडियो जारी कर दिया. ट्विटर पर यूजर्स ने मराठी में पुलिस कमिश्नर को जमकर खरी-खोटी सुनायी है. पूछा है कि क्या जेल में सीसीटीवी फुटेज लगे होते हैं. इतना ही नहीं, एक यूजर ने तो यहां तक कह दिया है कि पुलिस का व्यवहार सबको पता है. थाना में पहले चाय-पानी कराते हैं और बाद में लॉकअप में उन्हें मार डालते हैं.

ये है मामला

ज्ञात हो कि नवनीत राणा ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को कथित तौर पर चुनौती दी थी. इसलिए सांसद नवनीत राणा और उनके विधायक पति रवि राणा के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज किया गया था. उन्हें गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया. राणा दंपती ने उनके खिलाफ दर्ज की गयी एफआईआर को रद्द करने की बंबई हाईकोर्ट से गुहार लगायी, लेकिन कोर्ट ने उनकी याचिका को रद्द कर दिया. कहा कि याचिका में कोई दम ही नहीं है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें