1. home Hindi News
  2. state
  3. maharashtra
  4. mumbai police gives clean chit to shilpa shetty in raj kundra pornography case and said that actress no any role in this case vwt

राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामले में मुंबई पुलिस का शिल्पा को क्लीनचिट, बोली - इसमें उनकी भूमिका नहीं, जांच जारी

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा.
शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा.
फोटो : सोशल मीडिया.

मुंबई : पोर्नोग्राफी के आरोप में गिरफ्तार भारतीय कारोबारी राज कुंद्रा के मामले में मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड अदाकारा शिल्पा शेट्टी को क्लीनचिट दे दिया है. मोबाइल ऐप्स पर पोर्नोग्राफी बनाने और उसे रिलीज करने के आरोप में गिरफ्तार कारोबारी राज कुंद्रा के मामले में शिकायत दर्ज कराने वाली पीड़ितों की ओर से रिक्वेस्ट करने के बाद मुंबई पुलिस ने यह फैसला किया है.

मुंबई पुलिस के संयुक्त आयुक्त मिलिंद भारम्बे ने मंगलवार पोर्नोग्राफी के मामले में शिल्पा शेट्टी की भूमिका पर टिप्पणी करते हुए कहा कि किसी भी सबूत ने शिल्पा के पति के स्वामित्व वाली कंपनी की ओर से निर्मित अश्लील वीडियो को तैयार करने में भूमिका नजर नहीं आती. हालांकि, इस मामले में जांच अब भी जारी है.

संयुक्त पुलिस आयुक्त भारम्बे के हवाले से समाचार एजेंसी एएनआई की ओर से दी गई एक रिपोर्ट के अनुसार, हमें अभी तक शिल्पा शेट्टी की कोई सक्रिय भूमिका नहीं मिली है. हम जांच कर रहे हैं. हम पीड़ितों से अपील करेंगे कि वे आगे आएं और मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच से संपर्क करें. हम उचित कार्रवाई करेंगे.

पुलिस ने पोर्नोग्राफी का एक और प्रोड्यूसर उमेश कामत को भी गिरफ्तार किया है, जो भारत में राज कुंद्रा के ऐप 'हॉटशॉट्स' को संचालित करता था. भारम्बे ने पुष्टि की है कि हमें अभी तक इसमें शिल्पा शेट्टी की कोई सक्रिय भूमिका नहीं मिली है. हम जांच कर रहे हैं. हम पीड़ितों से अपील करेंगे कि वे आगे आएं और क्राइम ब्रांच मुंबई से संपर्क करें. हम उचित कार्रवाई करेंगें.

मुंबई पुलिस के संयुक्त आयुक्त भारम्बे ने कहा कि राज कुंद्रा की ओर से की जा रही पोर्नोग्राफी को लेकर पहली बार इस साल की फरवरी में पहला मामला दर्ज किया गया था. क्राइम ब्रांच ने अपनी जांच में पाया कि वेब सीरीज में ब्रेक देने के बहाने उनकी इच्छा के विरुद्ध न्यूड और सेमी न्यूज फिल्मो में 'बोल्ड सीन' करने के लिए कहा गया था.

पुलिस ने कहा कि कुंद्रा के स्वामित्व वाली कंपनी आर्म्स प्राइम प्राइवेट लिमिटेड की ओर से बनाए गए 'हॉटशॉट्स' ऐप पर पोर्न वीडियो को शेयर किया गया है. कुंद्रा पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 420 (धोखाधड़ी), 34 (सामान्य इरादा), 292 और 293 (अश्लील और अश्लील विज्ञापनों और प्रदर्शन से संबंधित अधिनियम), और आईटी अधिनियम की संबंधित धाराओं और महिलाओं के अश्लील प्रतिनिधित्व (निषेध) के तहत मामला दर्ज किया गया है.

Posted by : Vishwat Sen

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें