1. home Home
  2. state
  3. maharashtra
  4. mumbai cruise drug matter ncb ddg gyaneshwar singh says investigation is underway we are doing this on priority smb

मुंबई क्रूज ड्रग्स केस: जांच में शामिल किए गए 7 गवाह, जानिए NCB के डीडीजी ज्ञानेश्वर सिंह ने क्या कहा...

Mumbai Drugs Case मुंबई ड्रग्स ऑन क्रूज मामले में आर्यन खान के बयान की रिकॉर्डिंग नवी मुंबई के बेलापुर आरएएफ कैंप में चल रही है. ड्रग्स केस में आर्यन खान हर हफ्ते पेश होते हैं. वहीं, मुंबई में NCB के डीडीसी ज्ञानेश्वर सिंह ने बताया कि मुंबई आने के बाद टीम ने 7 गवाहों को अपनी जांच में शामिल किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
NCB DDG Gyaneshwar Singh
NCB DDG Gyaneshwar Singh
twitter

Aryan Khan Drugs Case मुंबई ड्रग्स ऑन क्रूज मामले में बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के बयान की रिकॉर्डिंग नवी मुंबई के बेलापुर आरएएफ कैंप में चल रही है. ड्रग्स केस में आर्यन खान हर हफ्ते पेश होते हैं. वहीं, मुंबई में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के उप महानिदेशक ज्ञानेश्वर सिंह ने शुक्रवार को बताया कि मुंबई आने के बाद एनसीबी की टीम ने सात गवाहों को अपनी जांच में शामिल किया है. साथ ही इलेक्ट्रानिक और दस्‍तावेजी साक्ष्‍य जुटाए हैं.

एनसीबी के डीडीसी ज्ञानेश्वर सिंह ने कहा कि टीम ने क्राइम सीन का दौरा किया है. उन्होंने कहा कि मामले की जांच अभी जारी है और हम जल्दी किसी निष्कर्ष तक पहुंचने की कोशिश करेंगे. ज्ञानेश्वर सिंह ने आगे कहा कि हमने जांच के सिलसिले में मुंबई पुलिस आयुक्त से शिष्टाचार भेंट की थी. उन्होंने हमारी टीम को भरोसा दिया है कि वे पूरा सहयोग देंगे और देश को नशा मुक्त बनाने में एनसीबी का सहयोग करेंगे.

ज्ञानेश्वर सिंह ने आगे कहा कि ड्रग मामले में जांच चल रही है और हम इसे प्राथमिकता के आधार पर कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि यह एक छोटी और चुनौतीपूर्ण जांच है, जिसे हम जल्द से जल्द पूरा करना चाहते हैं. ज्ञानेश्वर सिंह ने कहा कि अभी कुछ अहम गवाहों को जांच में शामिल किया जाना बाकी है. उनकी जांच करने के बाद हम शायद किसी निष्कर्ष की ओर बढ़ेंगे.

एनसीबी के डीडीजी ज्ञानेश्वर सिंह ने कहा कि हमारे मुख्य गवाह प्रभाकर सेल ने अपना बयान दर्ज कराया है. हमने 1-2 और महत्वपूर्ण गवाहों से भी पूछताछ की. हमारी टीम जांच की गति और दिशा से संतुष्ट है और हम जल्द से जल्द निष्कर्ष पर पहुंचने की कोशिश करेंगे. उन्होंने कहा कि क्रूज मामले पर मुंबई ड्रग्स में एनसीबी की स्वतंत्र गवाह किरण गोसावी के संबंध में एक याचिका दायर की गई है. इस मामले को सोमवार को सुनवाई के लिए लिया जाएगा. अदालत के आदेश के अनुसार न्यायिक हिरासत में भेजे जाने पर हम उसकी जांच करेंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें