1. home Hindi News
  2. state
  3. maharashtra
  4. money laundering case maharashtra former home minister anil deshmukh brought to arthur road jail mumbai smb

मनी लॉन्ड्रिंग केस: पूर्व मंत्री अनिल देशमुख को भेजा गया आर्थर रोड, ED ने की थी कस्टडी बढ़ाने की मांग

महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री अनिल देशमुख की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही है. मनी लॉन्ड्रिंग केस में गिरफ्तार अनिल देशमुख को आज 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. मुंबई की एक अदालत ने शनिवार को प्रवर्तन निदेशालय की कस्टडी की मांग खारिज करते हुए अनिल देशमुख को न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख को आर्थर रोड जेल लाया गया.
महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख को आर्थर रोड जेल लाया गया.
twitter

Maharashtra News महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही है. मनी लॉन्ड्रिंग केस में गिरफ्तार पूर्व मंत्री अनिल देशमुख को आज 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. मुंबई की एक अदालत ने शनिवार को प्रवर्तन निदेशालय की कस्टडी की मांग खारिज करते हुए अनिल देशमुख को न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

ईडी ने अनिल देशमुख के बेटे ऋषिकेश देशमुख को पूछताछ के लिए समन जारी किया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पूर्व मंत्री अनिल देशमुख को आज पूछताछ के लिए ईडी के कार्यालय बुलाया गया. इस मामले में जांच एजेंसी महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. अनिल देशमुख मामले में ईडी ने कोर्ट से कस्टडी बढ़ाने की मांग की थी. देशमुख को अब न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. ईडी ने कोर्ट में नौ दिनों की हिरासत की मांग की थी.

बता दें कि महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख को इस सप्ताह की शुरुआत में गिरफ्तार किया गया था. आज उनकी ईडी हिरासत की अवधि खत्म हो रही थी. कोर्ट में पेश करने से पहले आज सुबह उन्हें नियमित मेडिकल चेकअप के लिए जाया गया. वहीं मीडिया रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि अनिल देशमुख जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं. सूत्रों का यह भी कहा कि पूर्व मंत्री और उनके परिवार ने गलत तरीके से अर्जित संपत्ति को व्हाइट करने के लिए 27 कंपनियों का इस्तेमाल किया और एजेंसी को सबूतों के साथ उनसे पूछताछ करने के लिए अधिक समय की जरूरत है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें