1. home Home
  2. state
  3. maharashtra
  4. minister chhagan bhujbal on aryan khan drug case drugs will become sugar powder if shah rukh khan joins bjp vwt

आर्यन मामले पर छगन भुजबल का तंज : शाहरूख खान का बीजेपी ज्वाइन करते ही चीनी का चूरन बन जाएगा ड्रग

मुंबई में समता परिषद और एनसीपी के तत्वावधान में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान छगन भुजबल ने कहा कि ओबीसी कोटे के तहत आरक्षण देने के लिए महाराष्ट्र सरकार ने एक अध्यादेश पारित किया था, लेकिन बीजेपी के एक पदाधिकारी ने इसे अदालत में चुनौती दे दी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
महाराष्ट्र के मंत्री छगन भुजबल.
महाराष्ट्र के मंत्री छगन भुजबल.
फोटो : ट्विटर.

मुंबई : महाराष्ट्र के मंत्री छगन भुजबल ने आर्यन खान के मुंबई क्रूज ड्रग केस मामले में तंज कसते हुए कहा है कि प्रसिद्ध बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरूखान आज अगर बीजेपी ज्वाइन कर लेते हैं, तो मादक पदार्थ भी चीनी का चूर्ण बन जाएगा.

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि अभी हाल ही में गुजरात के मुंद्रा बंदरगाह पर भारी मात्रा में मादक पदार्थों की खेप पकड़ी गई थी, लेकिन केंद्रीय एजेंसी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) इस बड़े मामले की जांच करने के बजाए शाहरूख खान के पीछे पड़ी है. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के वरिष्ठ नेता छगन भुजबल ने चुटकी लेते हुए कहा कि शाहरूख खान अगर बीजेपी ज्वाइन कर लेते हैं, तो मादक पदार्थ (ड्रग) भी चीनी का चूर्ण बन जाएगा.

मुंबई में समता परिषद और एनसीपी के तत्वावधान में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान छगन भुजबल ने कहा कि ओबीसी कोटे के तहत आरक्षण देने के लिए महाराष्ट्र सरकार ने एक अध्यादेश पारित किया था, लेकिन बीजेपी के एक पदाधिकारी ने इसे अदालत में चुनौती दे दी. उन्होंने सवाल पूछा कि क्या बीजेपी अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) को आरक्षण देने के खिलाफ है?

इसके पहले, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने शनिवार को आरोप लगाया था कि एनसीबी द्वारा मुंबई में मादक पदार्थ मामले में गिरफ्तार किए गए आर्यन खान को इसलिए प्रताड़ित किया जा रहा है, क्योंकि वे बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे हैं. वहीं, इस पर भाजपा ने पलटवार करते हुए कहा कि दिग्विजय सिंह तुष्टिकरण की राजनीति कर रहे हैं.

बता दें कि एनसीबी ने बीते तीन अक्टूबर को मुंबई में एक क्रूज पर छापेमारी के बाद शाहरूख खान के 23 वर्षीय बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार किया था. फिलहाल, जेल में बंद आर्यन ने बुधवार को विशेष अदालत से जमानत की अर्जी खारिज होने के बाद बंबई हाईकोर्ट का रुख किया है. हाईकोर्ट में उनकी जमानत याचिका पर 26 अक्टूबर को सुनवाई होगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें