1. home Home
  2. state
  3. maharashtra
  4. maharashtra violence news nawab malik attacks on bjp amravati bandh anil bonde mumbai ashish shelar smb

नवाब मलिक ने बताया महाराष्ट्र दंगों के पीछे किसका हाथ, BJP नेता आशीष शेलार, अनिल बोंडे की भूमिका पर उठाए सवाल

Maharashtra Violence महाराष्ट्र दंगों को लेकर सियासत गरमाने लगी है. इसी कड़ी में महाराष्ट्र सरकार में कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर BJP पर जमकर निशाना साधा है. नवाब मलिक ने सवाल खड़ा करते हुए कहा कि रजा अकादमी के दफ्तर में बीजेपी नेता आशीष शेलार क्या कर रहे थे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Maharashtra Riot: Minister Nawab Malik Targeted BJP
Maharashtra Riot: Minister Nawab Malik Targeted BJP
File

Maharashtra Violence महाराष्ट्र दंगों को लेकर सियासत गरमाने लगी है. इसी कड़ी में महाराष्ट्र सरकार में कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर जमकर निशाना साधा है. नवाब मलिक ने सवाल खड़ा करते हुए कहा कि रजा अकादमी के दफ्तर में बीजेपी नेता आशीष शेलार क्या कर रहे थे. नवाब मलिक ने कहा कि महाराष्ट्र दंगों के पीछे बीजेपी नेताओं की भूमिका जांच के घेरे में है.

मंत्री नवाब मलिक ने दावा किया कि रजा अकादमी में इतनी ताकत नहीं है कि वह पूरे राज्य को बंद करवा सके. उन्होंने कहा कि उनके कुछ मौलाना जरूर राजनीतिक दलों के दफ्तरों में घूमते रहते हैं. पत्रकारों से बातचीत करते हुए नवाब मलिक ने अपरोक्ष रूप से कहा कि इन दंगों के पीछे महाराष्ट्र बीजेपी के नेता शामिल हैं. सवाल उठाते हुए भी नवाब मलिक ने कहा कि आखिर रजा एकेडमी के दफ्तर में बीजेपी नेता और पूर्व मंत्री आशीष शेलार क्या कर रहे थे. बीजेपी को इस बात का जवाब देना होगा.

नवाब मलिक ने कहा कि महाराष्ट्र का गृह विभाग पूरे मामले की छानबीन में जुटा है और दंगा करवाने वाले लोगों की तलाश जारी है. अगर कोई नेता भी दोषी होगा तो उसे भी बख्शा नहीं जाएगा. प्रेस कांफ्रेंस के दौरान नवाब मलिक ने एक बार फिर से समीर वानखेड़े पर निशाना साधते हुए कहा कि सैम डिसूजा के जरिए एनसीबी की छवि को सुधारने का प्रयास किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि मेरे दामाद समीर खान की फिर से जांच करने की बात कही जा रही है. उनके वॉइस सैंपल को लेने की बात की जा रही है. कोई कितना भी दबाव बनाने की कोशिश करें, लेकिन हम डरने वाले नहीं हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें